Lucknow: STF के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

हाल ही में एक युवक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद एसटीएफ (STF) उस युवक को तलाशने में लग गई। अब एसटीएफ को इसमें बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक मुंबई (Mumbai) के चुना भट्टी
 | 
Lucknow: STF के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

हाल ही में एक युवक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद एसटीएफ (STF) उस युवक को तलाशने में लग गई। अब एसटीएफ को इसमें बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक मुंबई (Mumbai) के चुना भट्टी इलाके से गिरफ्तार (arrest) कर लिया गया है।
Lucknow: STF के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तारएसटीएफ ने मुंबई एसटीएफ की मदद से युवक को पकड़ा है। धमकी देने वाले युवक का पूरा नाम कामरान अमीन खान है। 25 वर्ष का अभियुक्त मांडवी मुंबई 3 का निवासी है। जानकारी के मुताबिक आरोपी सिक्योरिटी गार्ड (security guard) की नौकरी करता है और नशे का भी आदी है।

बता दें कि आरोपी युवक ने कुछ दिन पहले यूपी पुलिस के 112 व्हाट्सएप नंबर (WhatsApp number) पर मैसेज करके सीएम योगी को धमकी दी थी। आरोपी ने मैसेज में सीएम योगी को संप्रदाय विशेष का दुश्मन बताया था। जिसके बाद गोमतीनगर (Gomati Nagar) थाने में धारा 505(1), 505(2),506,507 के तहत केस दर्ज किया गया था। अब आरोपी के खिलाफ कल मुम्बई न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड (transit remand) स्वीकृत कराकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।