लखनऊ: नशे में डांस को लेकर बार में रहीसजादों का हाई वोल्टेज ड्रामा, जमकर मारपीट

न्यूज टुडे नेटवर्क। राजधानी लखनऊ के पाश इलाके में देर रात तक चलने वाले एक बार में फिर एक बार रईसजादों ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया। बार में पहले कहासुनी के बाद विवाद हुआ फिर डिस्कोथेक में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में देर रात बार डिस्को थेक पर आधा
 | 
लखनऊ: नशे में डांस को लेकर बार में रहीसजादों का हाई वोल्टेज ड्रामा, जमकर मारपीट

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। राजधानी लखनऊ के पाश इलाके में देर रात तक चलने वाले एक बार में फिर एक बार रईसजादों ने हाईवोल्‍टेज ड्रामा किया। बार में पहले कहासुनी के बाद विवाद हुआ फिर डिस्‍कोथेक में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में देर रात बार डिस्को थेक पर आधा दर्जन महिलाओं और युवकों ने एक युवक से जमकर मारपीट की।

https://fb.watch/3nlDagmtbu/ लिंक पर क्लिक करके वायरल वीडियो देखें

पहले डिस्कोथेक में डांस करने को लेकर युवक और महिलाओं के बीच कहासुनी हुई, इसके बाद हंगामा शुरू हो गया और जबरदस्त मारपीट हुई। बार में मारपीट की खबर पुलिस को मिली तो मौके पर पुलिस पहुंची और हंगामा करने वाले युवक और महिलाओं को हिरासत में ले लिया। पूरे घटनाक्रम के दौरान बार में मौजूद लोग और वहां के सुरक्षाकर्मी तमाशा देखते रहे।

https://fb.watch/3nlDagmtbu/ लिंक पर क्लिक करके वायरल वीडियो देखें

लखनऊ के  कई  हाई प्रोफाइल इलाकों में देर रात तक बार चलते हैं, हालांकि ऐसा नहीं है कि पुलिस को इन बार और डिस्को थेक चलने की खबर नहीं होती है। अक्सर पुलिस की मिलीभगत से ही देर रात तक यह बार खुलते हैं और हंगामा होता रहता है। रविवार रात हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। यह घटना लखनऊ के विभूति खंड थाना क्षेत्र के सम्मिट बिल्डिंग में माई बार में हुई मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले में पड़ताल शुरू कर दी है।