लखनऊ: डीएम अभिषेक प्रकाश और कमिश्नर डीके ठाकुर ने कराया कोरोना वैक्सीनेशन

न्यूज टुडे नेटवर्क। उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में फ्रंटलाइन वर्कर्स को कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा रही है। शुक्रवार को लगभग 60 हजार लोगों को कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी। वैक्सीनेशन को लेकर लखनऊ के कमिश्नर डीके ठाकुर व डीएम अभिषेक प्रकाश ने कहा वैक्सीलन को लेकर किसी भ्रम में ना पड़ें। डीएम
 | 
लखनऊ: डीएम अभिषेक प्रकाश और कमिश्नर डीके ठाकुर ने कराया कोरोना वैक्सीनेशन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में फ्रंटलाइन वर्कर्स को कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा रही है। शुक्रवार को लगभग 60 हजार लोगों को कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी। वैक्सीनेशन को लेकर लखनऊ के कमिश्नर डीके ठाकुर व डीएम अभिषेक प्रकाश ने कहा वैक्‍सीलन को लेकर किसी भ्रम में ना पड़ें। डीएम अभिषेक प्रकाश और कमिश्नर डीके ठाकुर ने आज कोरोना वैक्सीनेशन करवाया। लखनऊ में करीब तीन हजार फ्रंट लाइन वर्करों को वैक्‍सीन लगाई जाएगी।

राजधानी में बीते गुरुवार को 99 बूथों पर 12 हजार लाभार्थियों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया । आज शुक्रवार को 75 बूथों पर टीकाकरण चल रहा है। लखनऊ के अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी एनके सिंह ने बताया कि शुक्रवार को हेल्थ वर्कर्स का आखिरी दौर के साथ फ्रंटलाइन वर्करों को वैक्‍सीन देने का पहला दौर शुरू हुआ है। शुक्रवार को ही डीएम अभिषेक प्रकाश समेत सीनियर पीसीएस ने वैक्‍सीनेशन कराया। वैक्‍सीनेशन शुक्रवार शाम 5:00 बजे तक चलता रहेगा।