Lucknow होली मिलन समारोह में घुस अया तेंदुआ, मची भगदड़

लखनऊ। चिनहट के लोलाई पुरवा इलाके में होली मिलन समारोह में उस समय भगदड़ मच गया जब वहां एक तेंदुआ (leopard) पहुंच गया। तेंदुए को देखकर दहशत में लोग इधर-उधर भागने लगे लेकिन शोर (noise) अधिक होने और अफरातफरी देखकर तेंदुआ भाग निकला। ग्रामीणों ने तत्काल वन विभाग को सूचना (information) दी। थोड़ी देर में
 | 
Lucknow होली मिलन समारोह में घुस अया तेंदुआ, मची भगदड़

लखनऊ। चिनहट के लोलाई पुरवा इलाके में होली मिलन समारोह में उस समय भगदड़ मच गया जब वहां एक तेंदुआ (leopard) पहुंच गया। तेंदुए को देखकर दहशत में लोग इधर-उधर भागने लगे लेकिन शोर (noise) अधिक होने और अफरातफरी देखकर तेंदुआ भाग निकला।
Lucknow होली मिलन समारोह में घुस अया तेंदुआ, मची भगदड़ग्रामीणों ने तत्‍काल वन विभाग को सूचना (information) दी। थोड़ी देर में ही टीम मौके पर पहुंच गई। तेंदुए की खोजबीन की गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। बता दें कि गोमतीनगर  (Gomtinagar) इलाके में बीते एक माह से तेंदुए का खौफ है। ग्रामीणों की माने तो आए दिन तेंदुआ देखा जा रहा है लेकिन वन विभाग उसे पकड़ने में नाकाम रहा। अगर जल्‍द ही तेंदुआ नहीं पकड़ा गया तो कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है। उधर, खरगापुर में तेंदुआ ने एक बछिया को अपना निवाला बना लिया। ग्रामीणों का दावा है कि कुछ लोगों (people) ने इलाके में दिख रहे तेंदुए का वीडियो भी बनाया है।