Lucknow: सचिवालय पहुंचा कोरोना का खौफ, बायोमेट्रिक‍ अटेंडेंस पर लगी रोक

लखनऊ। कोराना (Corona) वायरस का खौफ अब सचिवालय पहुंच गया है। एहतियातन यहां बायोमेट्रिक (biometric) से लगने वाले अटेंडेंस की व्यवस्था पर रोक लगा दी गई है। सचिवालय (secretariat) के प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर कहा है कि कोरोना के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए अधिकारी और कम्रचारी 31 मार्च तक पूर्व तरह
 | 
Lucknow: सचिवालय पहुंचा कोरोना का खौफ, बायोमेट्रिक‍ अटेंडेंस पर लगी रोक

लखनऊ। कोराना (Corona) वायरस का खौफ अब सचिवालय पहुंच गया है। एहतियातन यहां बायोमेट्रिक (biometric) से लगने वाले अटेंडेंस की व्‍यवस्‍था पर रोक लगा दी गई है। सचिवालय (secretariat) के प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर कहा है कि कोरोना के संक्रमण को ध्‍यान में रखते हुए अधिकारी और कम्रचारी 31 मार्च तक पूर्व तरह रजिस्‍टर में साइन करेंगे।
Lucknow: सचिवालय पहुंचा कोरोना का खौफ, बायोमेट्रिक‍ अटेंडेंस पर लगी रोककोरोना वायरस के कई मामले सामने आने के बाद भारत सरकार के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग की ओर से सज्ञान लिया गया है। विभाग (department) ने बायोमेट्रिक एवं आधार आधारित उपस्थिति की अनिवार्यता में छूट दी है। इस छूट को प्रदेश के सचिवालय में भी लागू किया गया है। 31 मार्च तक सचिवालय के सभी कर्मचारी और अधिकारी पुरानी व्यवस्था में ही अपनी अटेंडेंस (attendance) रजिस्‍टर पर लगाएंगे।