Lucknow: मुख्यमंत्री ने 871 करोड़ रुपये की पेंशन लाभार्थियों के खाते में ट्रांसफर की

लखनऊ। लॉकडाउन में प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने 87 लाख वृदों, विधवा (Widows), दिव्यांगजन व कुष्ठजनों को बड़ी राहत दी। सीएम ने लाभार्थियों के बैंक खातों में 871 करोड़ रुपये पेंशन ट्रांसफर (Transferred) किए। मुख्यमंत्री ने लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास में अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान लाभार्थियों के खाते
 | 
Lucknow: मुख्यमंत्री ने 871 करोड़ रुपये की पेंशन लाभार्थियों के खाते में ट्रांसफर की

लखनऊ। लॉकडाउन में प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने 87 लाख वृदों, विधवा (Widows), दिव्यांगजन व कुष्ठजनों को बड़ी राहत दी। सीएम ने लाभार्थियों के बैंक खातों में 871 करोड़ रुपये पेंशन ट्रांसफर (Transferred) किए।

Lucknow: मुख्यमंत्री ने 871 करोड़ रुपये की पेंशन लाभार्थियों के खाते में ट्रांसफर कीमुख्यमंत्री ने लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास में अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान लाभार्थियों के खाते (Accounts) में पेंशन (Pension) की राशि स्थानांतरित करने के साथ ही वीडियो कांफ्रेंसिंग से कई लाभार्थियों (Beneficiaries) से बात भी की। योगी ने सभी से आह्वान किया कि किसी तरह की परेशानी होने पर वे अधिकारियों को अवगत कराएं ताकि समय पर सभी का निस्तारण किया जा सके।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: बरेली की एक दरगाह में मुरीदों के इक्ट्ठा होने से प्रशासन में अलर्ट