Lucknow : मुख्यमंत्री ने विधानसभा और विधान परिषद सदस्यों सहित उद्यमियों से की ये अपील

लखनऊ। मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने उप्र विधानसभा (Legislative Assembly) और विधान परिषद के सदस्यों (Members) से कोविड केयर फंड में एक करोड रुपये और एक माह का वेतन (Salary) दान करने की अपील की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने उद्योग जगत से भी सीएसआर (CSR) के अंतर्गत आर्थिक सहयोग करने का आह्वान
 | 
Lucknow : मुख्यमंत्री ने विधानसभा और विधान परिषद सदस्यों सहित उद्यमियों से की ये अपील

लखनऊ। मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने उप्र विधानसभा (Legislative Assembly) और विधान परिषद के सदस्यों (Members) से कोविड केयर फंड में एक करोड रुपये और एक माह का वेतन (Salary) दान करने की अपील की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने उद्योग जगत से भी सीएसआर (CSR) के अंतर्गत आर्थिक सहयोग करने का आह्वान किया है।

Lucknow : मुख्यमंत्री ने विधानसभा और विधान परिषद सदस्यों सहित उद्यमियों से की ये अपीलकोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार युद्ध स्तर पर योजनाओं को संचालित कर रही है। लॉकडाउन के दौरान जनता को परेशानी न हो इसको देखते हुए सरकार की ओर से कई प्रभावी कदम उठाने के दावे किए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार इस विपदा से लड़ने के लिए प्रदेश की तैयारी कमजोर न हो इसके लिए मुख्यमंत्री ने दान (Donation) का आह्वान किया है। मुख्यमंत्री ऑफिस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर ये सहयोग की अपील की गई है।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19 Test: अब बरेली के इस संस्थान में भी करवा सकेंगे कोरोना वायरस की जांच