Lucknow : मुख्यमंत्री ने बसपा सुप्रीमो मायावती का इसलिए जताया अभार

लखनऊ। प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती को धन्यवाद दिया है। दरअसल मायावती ने शुक्रवार को अपनी पार्टी विधायकों (MLAs) से जरूरतमंदों (Needy) की मदद के लिए 1-1 करोड़ रुपये देने की अपील की थी। बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने विधायकों से कहा था कि अपने जरूरतमंद पड़ोसियों (Neighbors)
 | 
Lucknow : मुख्यमंत्री ने बसपा सुप्रीमो मायावती का इसलिए जताया अभार

लखनऊ। प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती को धन्यवाद दिया है। दरअसल मायावती ने शुक्रवार को अपनी पार्टी विधायकों (MLAs) से जरूरतमंदों (Needy) की मदद के लिए 1-1 करोड़ रुपये देने की अपील की थी।

Lucknow : मुख्यमंत्री ने बसपा सुप्रीमो मायावती का इसलिए जताया अभार

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने विधायकों से कहा था कि अपने जरूरतमंद पड़ोसियों (Neighbors) की भी मदद करें। उनके इस कदम की सभी सराहना (Appreciating) कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण (Corona Infection) रोकना सभी के लिए चुनौती है। ऐसे में सकरार ने हर संभव कदम उठाने का दावा किया है। लॉकडाउन के कारण आर्थिक संकट भी हो सकता है। प्रदेश सरकार (Government) ने राहत कोष में दान देने की अपील भी की है। इसी कारण राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी होने के बावजूद मायावती के इस कदम की मुख्यमंत्री योगी ने सराहना की है।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: गोरखपुर में बना प्रदेश का पहला सैनिटाइजर टर्मिनल, यह होगा फायदा