Lucknow : मुख्यमंत्री के पिता को दी गई श्रद्धांजलि

लखनऊ। प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट का मंगलवार को उत्तराखंड (Uttarakhand) के उनके गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया। लॉकडाउन के कारण योगी पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए। उन्होंने लखनऊ में टीवी पर अंतिम विदाई के दृश्य देख कर नमन किया। बाद में बैठक
 | 
Lucknow : मुख्यमंत्री के पिता को दी गई श्रद्धांजलि

लखनऊ। प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट का मंगलवार को उत्तराखंड (Uttarakhand) के उनके गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया। लॉकडाउन के कारण योगी पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए। उन्होंने लखनऊ में टीवी पर अंतिम विदाई के दृश्य देख कर नमन किया। बाद में बैठक के दौरान टीम 11 के सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।

Lucknow : मुख्यमंत्री के पिता को दी गई श्रद्धांजलिबता दें कि दिल्ली के एम्स में सीएम योगी आदित्यनाथ के 89 वर्षीय पिता आनंद सिंह बिष्ट ने सोमवार को अंतिम सांस ली थी। 13 मार्च को तबीयत बिगड़ने पर आनंद सिंह बिष्ट को दिल्ली एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया था। जहां सोमवार सुबह उपचार के दौरान उनका निधन हो गया। इस दुखद घटना के समय योगी टीम 11 के साथ बैठक कर रहे थे। जैसे ही उन्हें सूचना मिल उन्होंने मीटिंग स्थगित कर दी और अपने कमरे में चले गए।

यहाँ भी पढ़े

Bijnor : दारोगा निकला कोरोना पॉजिटिव, थाने का एक किलोमीटर इलाका सील