Lucknow : प्रधानमंत्री के संदेश को नकार भाजपा जिलाध्यक्ष ने की हर्ष फायरिंग

लखनऊ। प्रधानमंत्री (Prime Minister) ने देश को संबोधित कर अपील की थी कि पांच अप्रैल को लोग दीया, मोमबत्ती या टॉर्च जलाकर एकजुटता का संदेश दें। देश (Country) के लोगों ने ऐसा किया भी लेकिन भाजपा के कई नेताओं ने ही प्रधानमंत्री की अपील को ठेंगा दिखा दिया। बलरामपुर की भाजपा महिला जिलाध्यक्ष (District President)
 | 
Lucknow : प्रधानमंत्री के संदेश को नकार भाजपा जिलाध्यक्ष ने की हर्ष फायरिंग

लखनऊ। प्रधानमंत्री (Prime Minister) ने देश को संबोधित कर अपील की थी कि पांच अप्रैल को लोग दीया, मोमबत्ती या टॉर्च जलाकर एकजुटता का संदेश दें। देश (Country) के लोगों ने ऐसा किया भी लेकिन भाजपा के कई नेताओं ने ही प्रधानमंत्री की अपील को ठेंगा दिखा दिया। बलरामपुर की भाजपा महिला जिलाध्यक्ष (District President) मंजू तिवारी ने दीपोत्सव के बाद घर के सामने हर्ष फायरिंग कर दी।

Lucknow : प्रधानमंत्री के संदेश को नकार भाजपा जिलाध्यक्ष ने की हर्ष फायरिंगमंजू ने फायरिंग की फोटो फेसबुक (Facebook) पर साझा किया। ये फोटो (Photo) कुछ देर बाद ही वायरल हो गया। इतना ही नहीं हर्ष फायरिंग का वीडियो भी वायरल (Viral) हुआ। मामला संज्ञान में आते ही हड़कंप मच गया। एसपी देव रंजन वर्मा ने मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया।

महिला जिलाध्यक्ष ने मांगी माफी
महिला जिला अध्यक्ष ने अपनी गलती (Mistake) मानते हुए भी मांग ली। इस बारे में उन्होंने कहा कि दीपावली जैसा माहौल हो गया था। इसके बाद वे खुद को रोक नहीं पाई। रिवाल्वर का लाइसेंस (License) जिला अध्यक्ष के पति ओमप्रकाश तिवारी के नाम पर वर्ष 2019 में जारी हुआ है।

Lucknow : प्रधानमंत्री के संदेश को नकार भाजपा जिलाध्यक्ष ने की हर्ष फायरिंगकांग्रेस ने वीडियो ट्वीटकर भाजपा को घेरा
मामले में कांग्रेस (Congress) ने बलरामपुर की भाजपा जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी का वीडियो ट्विट (Tweet) कर बीजेपी को घेरा है। कांग्रेस ने ट्विट किया, ‘कानून तोड़ने में सबसे ज्यादा आगे भाजपा नेता ही रहते हैं। कल पीएम की अपील थी दिया जलाने की लेकिन देखिए कैसे भाजपा नेता व बलरामपुर भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने खुलेआम प्रदर्शन के लिए फायरिंग की और वीडियो फेसबुक पर डाला। योगी आदित्यनाथ इस पर कार्यवाही करेंगे क्या?’

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: फरहत नकवी ने कि तब्लीगी जमात के लोगों को फांसी की मांग, जानें और क्या कहा