Lucknow : कोरोना से जंग जीतने को पुलिस विभाग ने दिए 20 करोड़

लखनऊ। कोरोना वायरस (Coronavirus) के खात्मे को स्वास्थ्य सेवाएं (Health Services) मजबूत करने के लिए प्रदेश के पुलिस विभाग (Police Department) ने 20 करोड़ रुपये की सहायता की है। डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने विभाग की ओर से सहायता राशि का चेक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रदान किया। सीएम ऑफिस के ट्विटर हैंडल से इस
 | 
Lucknow : कोरोना से जंग जीतने को पुलिस विभाग ने दिए 20 करोड़

लखनऊ। कोरोना वायरस (Coronavirus) के खात्मे को स्वास्थ्य सेवाएं (Health Services) मजबूत करने के लिए प्रदेश के पुलिस विभाग (Police Department) ने 20 करोड़ रुपये की सहायता की है। डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने विभाग की ओर से सहायता राशि का चेक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रदान किया।

Lucknow : कोरोना से जंग जीतने को पुलिस विभाग ने दिए 20 करोड़सीएम ऑफिस के ट्विटर हैंडल से इस बाबत ट्वीट करते हुए कहा गया है कि प्रदेश के स्वास्थ्य तंत्र को मजबूत करने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री (Chief Minister) द्वारा स्थापित कोविड केयर फंड में यह राशि जमा की जाएगी।
बता दें कि इस चुनौतीपूर्ण समय में प्रदेश के सरकारी विभाग, अधिकारी, उद्यमी, सामाजिक संगठन के साथ ही आम आदमी भी सरकार को अपनी तरफ से मदद कर रहा है।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: दो प्रजातियों के चमगादड़ों में मिला बैट कोरोना वायरस