Lucknow : ईंट भट्ठा उद्योग के लिए सरकार ने दी राहत

लखनऊ। लॉकडाउन (Lockdown) के बीच प्रदेश सरकार (Government) ने कुछ शर्तों के साथ उद्योगों को खालने की अनुमति दी है। इसी क्रम में ईंट-भट्ठा उद्योग (Brick Industry) के लिए भी राहत भरी खबर है। सरकार ने ईंट-भट्ठों के लिए सत्र 2019-20 में बिना ब्याज के विनियमन शुल्क 31 मार्च, 2020 के स्थान पर 31 मई,
 | 
Lucknow : ईंट भट्ठा उद्योग के लिए सरकार ने दी राहत

लखनऊ। लॉकडाउन (Lockdown) के बीच प्रदेश सरकार (Government) ने कुछ शर्तों के साथ उद्योगों को खालने की अनुमति दी है। इसी क्रम में ईंट-भट्ठा उद्योग (Brick Industry) के लिए भी राहत भरी खबर है। सरकार ने ईंट-भट्ठों के लिए सत्र 2019-20 में बिना ब्याज के विनियमन शुल्क 31 मार्च, 2020 के स्थान पर 31 मई, 2020 तक जमा करने की स्वीकृति दी है।

Lucknow : ईंट भट्ठा उद्योग के लिए सरकार ने दी राहतबता दें कि लॉकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रदेश में कई जगह उद्योग खोले गए हैं। इसमें काम करने वाले श्रमिकों (Workers) को भी बुला लिया गया है। उद्योगों को राहत देने के लिए मुख्यमंत्री की ओर से कई घोषणाएं की गई हैं। इसी कड़ी में ईंट-भट्ठों के संचालन में आ रही दिक्कतों को देखते हुए विनियमन शुल्क जमाकरने की तिथि बढ़ाई गई है।

यहाँ भी पढ़े

Aligarh : दुकानें बंद कराने गई पुलिस पर हमलावर हुए सब्जी विक्रेता, पथराव में कॉन्स्टेबल घायल