Love jihad-धर्म छुपाया, जयपुर ले गया और कर डाला रेप, यहां का मामला

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। नौवीं की छात्रा को एक दूसरे संप्रदाय के युवक ने अपना धर्म छुपा कर प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी उसे भगाकर जयपुर ले गया। वहां आरोपी ने रेप किया। इधर परिजनों ने लड़की के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस का दबाव पड़ने पर आरोपी गांव के बाहर
 | 
Love jihad-धर्म छुपाया, जयपुर ले गया और कर डाला रेप, यहां का मामला

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। नौवीं की छात्रा को एक दूसरे संप्रदाय के युवक ने अपना धर्म छुपा कर प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी उसे भगाकर जयपुर ले गया। वहां आरोपी ने रेप किया। इधर परिजनों ने लड़की के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस का दबाव पड़ने पर आरोपी गांव के बाहर उसे छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लव जिहाद, पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र का है। गांव में रहने वाली किशोरी कस्बे में कक्षा नौ की छात्रा है। पिछले 1 वर्ष से नूरपुर गांव के युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

4 दिन पूर्व आरोपी उसे शादी का झांसा देकर भगा ले गया। लड़की को लेकर वह जयपुर पहुंचा। लड़की को जब जानकारी हुई कि जिसके साथ उसने जिंदगी जीने का सपना सजाया था वह दूसरे धर्म से है। उसका नाम इमरान है।

छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे बंधक बना लिया और 3 दिन तक एक कमरे में रेप किया। नवाबगंज थाने में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस के कहने पर आरोपी से उसके रिश्तेदारों ने संपर्क किया तो छात्रा को गांव के बाहर छोड़कर आरोपी फरार हो गया। छात्रा का मेडिकल कराने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।