Love Aaj Kal: एक ऐसी प्रेमिका जिसने पहले प्रेमी के मारी गोली, फिर दे दी अपनी जान

बरेली के बिशारतगंज थाना क्षेत्र के गांव इस्माइलपुर में रविवार को एक सिरफिरे आशिक ने अपने प्रेमिका की गोली मारकर जान लेने की कोशिश की। साथ ही खुद भी गोली मार कर जान दे दी। जबकि प्रेमिका अस्पताल (Hospital) में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का
 | 
Love Aaj Kal: एक ऐसी प्रेमिका जिसने पहले प्रेमी के मारी गोली, फिर दे दी अपनी जान

बरेली के बिशारतगंज थाना क्षेत्र के गांव इस्माइलपुर में रविवार को एक सिरफिरे आशिक ने अपने प्रेमिका की गोली मारकर जान लेने की कोशिश की। साथ ही खुद भी गोली मार कर जान दे दी जबकि प्रेमिका अस्पताल (Hospital) में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है।
Love Aaj Kal: एक ऐसी प्रेमिका जिसने पहले प्रेमी के मारी गोली, फिर दे दी अपनी जान
जानकारी के मुताबिक इस्माइलपुर में रहने वाला अमित नाम का युवक अपने गांव में रहने वाली युवती से प्यार करता था। लेकिन इसी बीच युवती के परिवार वालों ने युवती की शादी कहीं और तय कर दी। इसी बात से बौखलाया प्रेमी युवती के घर पहुंचा और उसने पहले युवती को गोली मारी उसके बाद खुद भी अपने गोली मार ली। जिसमें युवक की मौत हो गई। फिलहाल इस घटना से गांव में हड़कप मचा हुआ है।
                     http://www.narayan98.co.in/
Love Aaj Kal: एक ऐसी प्रेमिका जिसने पहले प्रेमी के मारी गोली, फिर दे दी अपनी जान                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव (Dead body) कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ बिशारतगंज के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग (love affairs) का है। जहां अमित नाम के प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारी है। इस घटना में युवक की मौत (Death of young man) हो गई है। उन्होंने बताया कि युवक-युवती दोनों अलग-अलग जाति के हैं। युवती की बारात 16 जून को आने वाली थी। इसलिए प्रेमी ने यह कदम उठाया।