Bareilly: स्‍कूलों के खिलाफ अभिभावक पहुुंचे DM के पास और लगाए ये आरोप

Arbitrary Fees in Private Schools, Bareilly: निजी स्कूलों (Private Schools) में मनमानी फीस लेने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके लिए अभिभावक संघ पिछले काफी समय से स्कूलों की मनमानी के विरोध में आवाज उठाता आ रहा है। जिस पर उत्तर प्रदेश सरकार ने भी इस मामले में फीस (Fees) को
 | 
Bareilly: स्‍कूलों के खिलाफ अभिभावक पहुुंचे DM के पास और लगाए ये आरोप

Arbitrary Fees in Private Schools, Bareilly: निजी स्कूलों (Private Schools) में मनमानी फीस लेने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके लिए अभिभावक संघ पिछले काफी समय से स्कूलों की मनमानी के विरोध में आवाज उठाता आ रहा है। जिस पर उत्तर प्रदेश सरकार ने भी इस मामले में फीस (Fees) को लेकर अंकुश लगाया गया है।
Bareilly: स्‍कूलों के खिलाफ अभिभावक पहुुंचे DM के पास और लगाए ये आरोपअभिभावक संघ ने आज कलेक्ट्रेट ऑफिस (Collectrate Office) पहुंचकर एडीएम सिटी (SDM City) के माध्यम से आगामी 2020 के नए सत्र शुरू होने से पहले जिला अधिकारी  नीतीश कुमार को एक शिकायती पत्र सौंपा है। शिकायती पत्र देने आए अभिभावक संघ के पदाधिकारी संजय अरोड़ा ने बताया कि लगातार बच्चों के बैग (School Bags) भारी होते जा रहे हैं। इसकी वजह से बच्चों में शारीरिक परेशानी बढ़ रही हैं। अभिभावकों का कहना है कि बच्चों का बैग हल्का किया जाए और निजी स्कूलों में शीश पर भी नियंत्रण लगे। साथ ही स्कूलों में लगे वाहनों को चेक किया जाए जिससे बच्चे सुरक्षित रहें और अच्छी शिक्षा प्राप्त कर सकें।