सितारंगज- सावधान चोर ढूंढ़ रहे है आपका मकान, सितारंगज के इस घर में दिया वारदात को अंजाम

सितारंगज-न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव के लेकर पुलिस प्रशासन सख्त है। इसके लिए जगह-जगह बैरियरों पर चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है जिससे कि निकाय चुनाव में कोई खलल न पड़ सकें। साथ ही पुलिस रात में लगातर पहरा भी दे रही है। लेकिन इन सब के बावजूद चोरों ने बंद घर का ताला
 | 
सितारंगज- सावधान चोर ढूंढ़ रहे है आपका मकान, सितारंगज के इस घर में दिया वारदात को अंजाम

सितारंगज-न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव के लेकर पुलिस प्रशासन सख्त है। इसके लिए जगह-जगह बैरियरों पर चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है जिससे कि निकाय चुनाव में कोई खलल न पड़ सकें। साथ ही पुलिस रात में लगातर पहरा भी दे रही है। लेकिन इन सब के बावजूद चोरों ने बंद घर का ताला तोड़ लाखों के जेवरात समेत नकदी उड़ा ली। इससे पहले भी ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में करीब 20 लाख के मोबाइलों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। बावजूद पुलिस जागने को तैयार ही नहीं। अब सितारंगज में लाखों की चोरी से पुलिस की पोल खोल के रख दी है। अब सूचना के बाद पुलिस इधर-उधर हाथ-पांव मार रही है।

सितारंगज- सावधान चोर ढूंढ़ रहे है आपका मकान, सितारंगज के इस घर में दिया वारदात को अंजाम

ढाई लाख के जेवरात, पचास हजार की नगदी उड़ाई

सितारगंज के इस्लामनगर के वार्ड चार निवासी मोहम्मद असलम उर्फ बब्बू पुत्र साबिर कुरैशी की पत्नी मोहले में अपने मायके गई थी। जिसके बाद वह घर बंद कर चली गई। उसने बताया कि उसकी भाई की शादी थी।परिजन मुख्य गेट पर ताला लगाकर गुरुवार की शाम शादी की रस्म अदायगी को गए थे। इस दौरान देर रात चोरों ने बंद घर के ताले तोडक़र ढाई लाख के जेवरात, पचास हजार की नगदी चुरा ली। बताया जा रहा है कि अलमारी से आठ तोले सोने के जेवरात और पचास हजार की नगदी रखी थी। शुक्रवार की सुबह असलम घर वापस पहुंचा तो मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। जिसके बाद वह आनन-फानन में घर के अंदर गया तो भीतर का नजारा देख परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को दी। एसआई शंकर सिंह रावत ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई।