दिल्ली-हास्य और भरपूर एक्शन के लिए परिवार संग देखिये भैयाजी सुपरहिट, ओपनिंग जान दंग रह जायेंगे आप

दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- शुक्रवार को रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म भैयाजी सुपर हिट की ओपनिंग बेहद खराब रही।इिस फिल्म से कम से कम डेढ़ करोड़ की कमाई पहले दिन करने की उम्मीद लगायी जा रही थी, लेकिन फिल्म एक करोड़ के आसपास ही जमा कर सकी। भैयाजी सुपर हिट के चाहने वाले अधिक नहीं मिले। इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में सनी ने एक ऐसे डॉन का किरदार निभाया है जो फिल्म स्टार बनना चाहता है। प्रीति जिंटा उनकी पत्नी के रोल में हैं, जबकि अमीषा पटेल ने एक फिल्म स्टार का किरदार निभाया है। अरशद वारसी फिल्म निर्देशक के किरदार में हैं, जबकि श्रेयस तलपड़े ने भैयाजी के सहयोगी की भूमिका निभायी है। एक्शन और कॉमेडी से भरपूर फिल्म भैयाजी सुपरहिट में अनुभवी स्टार कलाकारों की भरमार है।

डॉन का किरदार निभा रहे सनी देओल

फिल्म के स्टार सनी देओल जो वाराणसी में रहने वाले एक गैंगस्टर हैं। ये क्षेत्र के बिल्डरों को डराकर उनकी जमीनों को हड़पने और जबर्दस्ती वसूली जैसे दांव-पेंचों की रणनीतियों को अपनाते हैं। एक गलतफहमी के चलते सनी देओल की पत्नी सपना (प्रीति जिंटा) घर छोडक़र चली जाती हैं और भैयाजी (सनी देओल) परेशान हो जाते हैं और पत्नी को घर वापस लाने के लिए वह तरह-तरह के उपाय सोचते हैं। इसके बादए भैयाजी अपने वैवाहिक जीवन पर आधारित एक फिल्म बनाने का फैसला करते हैं । जैसे ही मूवी अपने दूसरे हॉफ पर पहुंचती है तो वहां पर काफी भ्रम और उसके साथ ही हंसी का भी माहौल बन जाता है। जैसा कि सनी देओल की हर फिल्म की तरह भैयाजी सुपरहिट भी एक्शन के साथ शुरू होती है।

अरशद ने लगाया है हास्य का तडक़ा

फिल्म एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट का समर्थन करती है जिसमें सनी देओल, प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल, अरसद वारसी, श्रेयस तलपड़े और अन्य शामिल हैं। फिल्म में प्रीटी जिंटा को देखना कुछ नया होगा। जिन्होंने काफी लंबे समय के बाद फिल्मी दुनिया में वापसी की है। यह फिल्म पूरी तरह से एक फैमिली आधारित कॉमेडी फिल्म है। जिस वजह से यह बच्चों के साथ-साथ वयस्कों के लिए भी पसंदीदा है। अरशद वारसी ने भैयाजी सुपरहिट में भी हर मूवी की तरह, एक शानदार कॉमिक (हास्यपूर्ण) भूमिका निभाई है। कुल मिलाकर स्टार कलाकारों ने असाधारण रूप से बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here