लोहाघाट-इस हाल में मिली पांच दिन से लापता युवक की लाश, मासूम बच्चों को रो-रोकर बुरा हाल

लोहाघाट-कोरोना काल के दौरान लगातार आत्महत्या की घटनाएं सामने आ रही है। आज लोहाघाट में एक लापता युवक की लाश बरामद हुई। युवक पिछले पांच दिन से लापता था और कई दिनों से बेरोजगार था। आज संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ शव मिला। शव मिलने से क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। लोगों ने
 | 
लोहाघाट-इस हाल में मिली पांच दिन से लापता युवक की लाश, मासूम बच्चों को रो-रोकर बुरा हाल

लोहाघाट-कोरोना काल के दौरान लगातार आत्महत्या की घटनाएं सामने आ रही है। आज लोहाघाट में एक लापता युवक की लाश बरामद हुई। युवक पिछले पांच दिन से लापता था और कई दिनों से बेरोजगार था। आज संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ शव मिला। शव मिलने से क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

नैनीताल-10 दिन में जवाब दे सरकार, हाईकोर्ट ने पूछा रोडवेज कर्मियों ने क्यों नहीं मिला वेतन

बताया जा रहा है कि विगत 12 अक्टूबर को उमेश्वर सिंह पुत्र केसर सिंह निवासी हरोड़ी खेतीखान बाजार से अचानक गायब हो गया था। परिजनों ने युवक की खोज के लिए दोस्तों से लेकर परिजनों से पूछताछ की लेकिन कहीं भी युवक का पता नहीं लग पाया। जिसके बाद परिजनों ने लोहाघाट थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी। आज खेतीखान स्कूल के पीछे लोगों को युवक का शव पेड़ से लटका हुआ दिखाई दिया। जिस पर लोगों ने घटना की सूचना लोहाघाट पुलिस को दी।

सूचना के बाद एसआई देवेंद्र मेहता के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए लोहाघाट भेजा। परिजनों ने बताया मृतक कुछ समय से बेरोजगार था। मृतक के 9 और 4 साल के दो बेटे है। पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।