लोहाघाट-बंदीगृह के शौचालय में इस हाल मिला कैदी का शव, इस जुर्म में था बंद

लोहाघाट – न्यायिक बंदी गृह में विचाराधीन एक कैदी की मंगलवार की देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कैदी की मौत के बाद जेल प्रशासन में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि कैदी का शव फंदे से लटका हुआ था। हांलाकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पुलिस ने
 | 
लोहाघाट-बंदीगृह के शौचालय में इस हाल मिला कैदी का शव, इस जुर्म में था बंद

लोहाघाट – न्यायिक बंदी गृह में विचाराधीन एक कैदी की मंगलवार की देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कैदी की मौत के बाद जेल प्रशासन में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि कैदी का शव फंदे से लटका हुआ था। हांलाकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की मजिस्ट्रेटी जांच की जा रही है।

देहरादून-नैनीताल के नये सीओ बने प्रमोद शाह, कई सीओ के हुए तबादले

पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय जीतेंद्र कुमार पुत्र खुशीराम निवासी खेड किशनी कटरा जिला बंदायू यूपी को 3/4 पोक्सो एक्ट मामले में बनबसा से गिरफ्तार किया गया था। एसडीएम आरसी गौतम ने बताया की कैदी ने बंदीगृह के शौचालय में फंदा लगाकर कर आत्महत्या कर दी। अन्य कैदियों ने उसे फंदा लगाए देखकर इसकी सूचना जेलकर्मियों को दी। उसके बाद इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी गई।

सूचना पर मौके के पहुंचे एसडीएम आरसी गौतम, सीओ ध्यान सिंह के दिशा-निर्देशन में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। कैदी के मौत की सूचान उसके परिवारवालों को दे दी गई है। फिलहाल पुलिस जानकारी जुटा रही है कि उसे कहीं कोई परेशानी तो नहीं थी।