LOCKDOWN HELP: लॉकडाउन के दौरान एसआरएमएस ट्रस्ट ऐसे कर रहा हजारों परिवारों की मदद

बरेली में लॉकडाउन (Lockdown) की स्तिथि में कुछ परिवारों की रोजी रोटी का जरिया बंद हो गया है। जिसको लेकर आज एसआरएमएस ट्रस्ट (SRMS Trust) ने हजार से ज्यादा जरूरतमंद परिवारों को राशन के डिब्बे (Ration Box) उपलब्ध कराये। ट्रस्ट चेयरमैन देव मूर्ति जी ने लॉकडाउन में किसी भी जरूरतमंद को भूखा न सोने देने का संकल्प लिया है। इसी के चलते इस ट्रस्ट ने कल भी सैकड़ों लोगों का पेट भरा।
एसआरएमएस ट्रस्टट्रस्ट की ओर से जरूरतमंद परिवारों की लिस्ट तैयार की गयी है। इन्हें एक सप्ताह के लिए आवश्यक खाद्य सामग्री उपलब्ध करायी जा रही है। इसमें आटा, दाल, आलू, तेल, नमक और मसाले जैसी खाद्य सामग्री दी जा रही है। एक सप्ताह बाद फिर इन्हीं परिवारों को सामान दिया जाएगा। आज एसआरएमएस मेडिकल कालेज (SRMS Medical College) की टीम कम्युनिटी मेडिसिन विभागाध्यक्ष डा. अतुल कुमार सिंह के नेतृत्व में कालीबाड़ी, फाल्तूनगंज, सिकलापुर, खुर्रम गौटिया, किला और सिटी क्षेत्रों में पहुंची। जबकि डा.आईए खान अपनी टीम के साथ डेलापीर, बिहार कलां की कच्ची बस्ती, बैरियर नंबर टू, एयरफोर्स पहुंचे। यहां एसआरएमएस की टीम ने चिह्नित किये हुए परिवारों को खाद्य सामग्री के डिब्बे प्रदान किये। साथ ही खाने के पैकेट (Packet) भी दिये।

एसआरएमएस ट्रस्ट के राघवेंद्र सक्सेना भी अपनी टीम के साथ अलखनाथ मंदिर, कुदेशिया फाटक, सुभाषनगर, मढ़ीनाथ, जंक्शन, लोकोशेड, बड़ा बाजार पहुंची। इस टीम ने भी जरूरतमंदों को खाने के पैकेट प्रदान किये और खाद्य पदार्थों के डिब्बे दिए। लॉकडाउन के दौरान एसआरएमएस की ओर से यह संकल्प लेना सराहनीय है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें