Lockdown: 4 मई से उड़ान भरने के लिए शुरू हुई बुकिंग, इन दो शहरों का नहीं कर सकेंगे टिकट बुक

विमान कंपनियां (Flight companies) एक बार फिर 3 मई को लॉकडाउन (lockdown) खुलने की आशा कर रही है। जिस वजह से विमान कंपनियों ने फिर से टिकटों की बुकिंग (ticket booking) शुरू कर दी है। कई शहरों में डोमेस्टिक फ्लाइट (domestic flights) की बुकिंग 4 मई से होने लगी है। हालांकि अभी कोलकाता और प्रयागराज
 | 
Lockdown: 4 मई से उड़ान भरने के लिए शुरू हुई बुकिंग, इन दो शहरों का नहीं कर सकेंगे टिकट बुक

विमान कंपनियां (Flight companies) एक बार फिर 3 मई को लॉकडाउन (lockdown) खुलने की आशा कर रही है। जिस वजह से विमान कंपनियों ने फिर से टिकटों की बुकिंग (ticket booking) शुरू कर दी है। कई शहरों में डोमेस्टिक फ्लाइट (domestic flights) की बुकिंग 4 मई से होने लगी है। हालांकि अभी कोलकाता और प्रयागराज जाने वाली फ्लाइट के टिकटों की बुकिंग अभी बंद है।
Lockdown: 4 मई से उड़ान भरने के लिए शुरू हुई बुकिंग, इन दो शहरों का नहीं कर सकेंगे टिकट बुकसरकार सभी विमान सेवाएं प्रारंभ करने के लिए कुछ नियम तैयार कर सकती है। क्योंकि विमान सेवाएं जब भी शुरू होंगी तो सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) के साथ ही शुरू हो सकेंगी। ऐसे में विमान के अंदर दो यात्रियों के बीच एक सीट (seat) खाली रखने की भी संभावनाओं पर विचार किया जा रहा है। गोरखपुर में भी 4 मई से पांच विमानों के लिए टिकट बुकिंग शुरू हो गई है।