LOCKDOWN: 25 मई से शुरू होंगी घरेलू उड़ानें, AAI ने जारी की ये नई गाइडलाइंस

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच घरेलू विमानों की उड़ान की शुरुआत 25 मई से होने जा रही है। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (Airports Authority of India) ने यात्रा के लिए नई गाइडलाइंस जारी कर दी हैं। इन गाइडलाइंस (Guidelines) के मुताबिक यात्रियों को दो घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचना अनिवार्य होगा। AAI की गाइडलाइंस के मुताबिक सभी
 | 
LOCKDOWN: 25 मई से शुरू होंगी घरेलू उड़ानें, AAI ने जारी की ये नई गाइडलाइंस

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच घरेलू विमानों की उड़ान की शुरुआत 25 मई से होने जा रही है। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (Airports Authority of India) ने यात्रा के लिए नई गाइडलाइंस जारी कर दी हैं। इन गाइडलाइंस  (Guidelines) के मुताबिक यात्रियों को दो घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचना अनिवार्य होगा।
LOCKDOWN: 25 मई से शुरू होंगी घरेलू उड़ानें, AAI ने जारी की ये नई गाइडलाइंसAAI की गाइडलाइंस के मुताबिक सभी यात्री दो घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचे। सभी यात्रियों के फोन में आरोग्य सेतु एप (Aarogya Setu App) डाउनलोड होना आवश्यक है, बिना एप के यात्रियों को टर्मिनल (Terminal) के अंदर प्रवेश नहीं दिया जाएगा। साथ ही ग्रीन जोन (Green zone) के बाहर के यात्रियों को ही हवाई यात्रा (Air travel) करने की इजाजत नहीं होगी। टर्मिनल के अंदर प्रवेश करने से पहले यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी।