LOCKDOWN: 18वें दिन भी नहीं माने लोग, तो पुलिस ने वसूला इतने लाख का जुर्माना

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोगों से लगातार यह अपील की जा रही है कि वह अपने घरों में रहें। जिसको लेकर सरकार ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं। इसके बावजूद लोग अपने घरों से बेवजह बाहर निकल कर सड़कों पर घूम रहे हैं। जिले में ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए
 | 
LOCKDOWN: 18वें दिन भी नहीं माने लोग, तो पुलिस ने वसूला इतने लाख का जुर्माना

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोगों से लगातार यह अपील की जा रही है कि वह अपने घरों में रहें। जिसको लेकर सरकार ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं। इसके बावजूद लोग अपने घरों से बेवजह बाहर निकल कर सड़कों पर घूम रहे हैं। जिले में ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 303 मुकदमे दर्ज कर 1342 लोगों को जेल भेजा गया।
LOCKDOWN: 18वें दिन भी नहीं माने लोग, तो पुलिस ने वसूला इतने लाख का जुर्मानालॉकडाउन के दौरान जो लोग सरकार के निर्देशों को ना मानकर सड़कों पर घूम रहे हैं, बरेली पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ 303 मुकदमे दर्ज किए हैं। इसके साथ ही आईपीसी की धारा 188 (Section 188 of IPC) के तहत 1342 लोगों को जेल भेजा गया है। वहीं लॉकडाउन में सड़कों पर बेवजह वाहन लेकर घूमते 13197 वाहनों का चालान काटा गया। जिनसे करीब 231500 रुपए का जुर्माना (Penalty) वसूलते हुए सरकारी राहत कोष (Government relief fund) में जमा किया गया।

एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण के बचाव को देखते हुए लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन तोड़ने वालों के खिलाफ यह कार्रवाई की गई। उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस दौरान सभी अपने घरों में रहें, बेवजह घरों से बाहर ना निकलें।