Lockdown : 1000 बसों से घर पहुंचाए जाएंगे यूपी-बीहार के लोग

लखनऊ। लॉकडाउन के बीच दिल्ली और अन्य शहरों से लोग (People) पैदल ही उत्तर प्रदेश और बीहार में अपने घरों (Homes) के लिए रवाना हो गए हैं। हाईवे (Highway) पर लोगों की कतार दिख रही है। भूख प्यास से व्याकुल लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं। ऐसे में यूपी सरकार (Government) ने अब ऐसे
 | 
Lockdown : 1000 बसों से घर पहुंचाए जाएंगे यूपी-बीहार के लोग

लखनऊ। लॉकडाउन के बीच दिल्ली और अन्य शहरों से लोग (People) पैदल ही उत्तर प्रदेश और बीहार में अपने घरों  (Homes) के लिए रवाना हो गए हैं। हाईवे (Highway) पर लोगों की कतार दिख रही है। भूख प्यास से व्याकुल लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं। ऐसे में यूपी सरकार (Government) ने अब ऐसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए 1000 बसों की व्यवस्था की है। Lockdown : 1000 बसों से घर पहुंचाए जाएंगे यूपी-बीहार के लोगसरकार के सूत्रों (Sources) के अनुसार शुक्रवार रात को ही इन बसों (Buses) के संचालन के लिए चालकों और कंडक्टरों को बुला लिया गया। साथ ही अधिकारियों को इन बसों के संचालन के निर्देश (Instructed) दिए गए। इसके अलावा यात्रियों के खाने आदि की भी व्यवस्था (Arrangements) करने के लिए कहा गया है।

मजदूर और श्रमिकों का दिख रहा रेला
दिल्ली और अन्य शहरों से मजदूर, श्रमिक शाहजहांपुर, पीलीभीत, बुलंदशहर, अलीगढ़, हापुड़, मेरठ, बदायूं आदि स्थानों पर अपने घरों के लिए रवाना हो गए हैं। इसके कारण हाईवे पर लंबी-लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं।