LOCKDOWN: हॉटस्पॉट इलाके में चोरी, कोरोना पॉजिटिव परिवार के घर को बनाया निशाना

बरेली: जहां एक तरफ लोग घरों में कैद हैं वहीं दूसरी ओर चोर चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। चोरों ने हॉटस्पॉट इलाके (Hotspot Area) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) के परिवार के घर से दिनदहाड़े चोरी कर ली। इस चोरी की वारदात से पुलिस (Police) की सुरक्षा (Security) पर सवाल उठ रहे
 | 
LOCKDOWN: हॉटस्पॉट इलाके में चोरी, कोरोना पॉजिटिव परिवार के घर को बनाया निशाना

बरेली: जहां एक तरफ लोग घरों में कैद हैं वहीं दूसरी ओर चोर चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। चोरों ने हॉटस्पॉट इलाके (Hotspot Area) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) के परिवार के घर से दिनदहाड़े चोरी कर ली। इस चोरी की वारदात से पुलिस (Police) की सुरक्षा (Security) पर सवाल उठ रहे हैं।
LOCKDOWN: हॉटस्पॉट इलाके में चोरी, कोरोना पॉजिटिव परिवार के घर को बनाया निशानाबरेली के सुभाष नगर इलाके में एक ही परिवार के 6 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी कारण सुभाष नगर इलाका हॉटस्पॉट है। पूरा परिवार जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती है। सुभाष नगर के हॉटस्पॉट इलाके में 25 पॉइंट्स (Points) पर पुलिस लगाई गई है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती व ड्रोन (drone) से पूरे इलाके पर नजर रखी जा रही है।
LOCKDOWN: हॉटस्पॉट इलाके में चोरी, कोरोना पॉजिटिव परिवार के घर को बनाया निशानाएसपी सिटी (SP City) रविंद्र कुमार ने कहा कि इस घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन फिलहाल यह बताना मुश्किल है कि चोरी किस स्तर पर की गई है। क्योंकि उस घर के सभी लोग अस्पताल में हैं उनके आने पर ही पता लग पाएगा।