LOCKDOWN: हज सेवा समिति ने कहा ईद पर न करें ये काम और नमाज के लिए प्रशासन की गाइडलाइंस पर दें ध्‍यान

बरेली: पूरा देश कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से जूझ रहा है। लाखों लोग इस बीमारी से चपेट में आए हैं। इस दौरान अनेकों धार्मिक पर्व (Religious festival) आ रहे हैं। जिसको लेकर बरेली हज सेवा समिति के संस्थापक पम्मी खान वारसी ने कहा कि कोरोना महामारी से दुनियाभर में लाखों लोग जिंदगी और मौत की
 | 
LOCKDOWN: हज सेवा समिति ने कहा ईद पर न करें ये काम और नमाज के लिए प्रशासन की गाइडलाइंस पर दें ध्‍यान

बरेली: पूरा देश कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से जूझ रहा है। लाखों लोग इस बीमारी से चपेट में आए हैं। इस दौरान अनेकों धार्मिक पर्व (Religious festival) आ रहे हैं। जिसको लेकर बरेली हज सेवा समिति के संस्थापक पम्मी खान वारसी ने कहा कि कोरोना महामारी से दुनियाभर में लाखों लोग जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। लाखों मजदूर भूखे-प्यासे पलायन करने को मजबूर हैं। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए ईद-उल-फितर (Id-ul-fitr) सादगी के साथ मनाने की जरूरत हैं।

LOCKDOWN: हज सेवा समिति ने कहा ईद पर न करें ये काम और नमाज के लिए प्रशासन की गाइडलाइंस पर दें ध्‍यानपम्मी खान वारसी ने कहा कि इस दौरान तमाम लोग बेरोजगारी से जूझ रहे हैं। इस वक्त गरीबो और जरूरतमंदों के सामने खाने-पीने की समस्या चाल रही हैं। इसलिए ईद के मौके पर शॉपिंग (Shopping) करने से परहेज करें और शॉपिंग पर खर्च होने वाले पैसे को अपने आसपास के जरूरतमंदो की मदद करें। ईद हम सबको मोहब्बत और लोगों की भलाई की सीख देती है। उन्‍होंने कहा कि ईद तो खुशियां बाटने का त्यौहार है। उन्‍होंने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) में प्रशासन द्वारा दिए गए सभी नियमों का पालन करें, साथ ही ईद की नमाज़ के मसले पर जो भी प्रशासन की ओर से गाइडलाइंस (Guidelines) दी जाएं उस पर अमल करें।

यहाँ भी पढ़े

कल से शुरू हो जाएगी रेलवे सेवा, यात्रा करने के लिए इन नियमों का रखें ध्यान

BAREILLY: इतने दिनों में होंगी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, प्रशासन को भेजा प्रस्ताव