Lockdown : स्कूल, कालेज व होटल में बनेंगे आश्रय स्थल

लखनऊ। लगातार (Continuously) अन्य शहरों से आ रहे लोगों के लिए प्रदेश सरकार (Government) अस्थायी आश्रय स्थल बनाएगी। ये स्थल स्कूल, कॉलेज, हॉस्टल, धर्मशाला और होटलों में बनाए जाएंगे। यहां पर श्रमिकों और अन्य कामगारों (Workers) की स्क्रीनिंग भी हो सकेगी। इस संबंध में अपर मुख्य सचिव राजस्वरेणुका कुमार ने सभी डीएम को निर्देश (Instructions)
 | 
Lockdown : स्कूल, कालेज व होटल में बनेंगे आश्रय स्थल

लखनऊ। लगातार (Continuously) अन्य शहरों से आ रहे लोगों के लिए प्रदेश सरकार (Government) अस्थायी आश्रय स्थल बनाएगी। ये स्थल स्कूल, कॉलेज, हॉस्टल, धर्मशाला और होटलों में बनाए जाएंगे। यहां पर श्रमिकों और अन्य कामगारों (Workers) की स्क्रीनिंग भी हो सकेगी। इस संबंध में अपर मुख्य सचिव राजस्वरेणुका कुमार ने सभी डीएम को निर्देश  (Instructions) भेज दिया है।
Lockdown : स्कूल, कालेज व होटल में बनेंगे आश्रय स्थलनिर्देश में अपर मुख्य सचिव (Additional Chief Secretary) की ओर से कहा गया है कि ऐसी व्यवस्था (Arrangements) की जाएगी कि इन कैंपों में अधिक भीड़ (Overcrowded) ना होने पाए। इसके साथ इसमें रहने वालों के लिए पर्याप्त मात्रा में भोजन पानी साफ-सफाई के साथ शौचालय साबुन आदि की व्यवस्था करनी होगी। इसमें भोजन की व्यवस्था के लिए स्थानीय स्तर पर स्वयंसेवी संगठनों व संस्थाओं (Voluntary Organizations) की मदद भी ली जा सकती है।