Lockdown: सोशल डिस्टेंसिंग का रखें ख्‍याल वरना पड़ सकता है मंहगा

बरेली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीती रात 12 बजे से 21 दिन का लॉक डाउन पूरे देश में घोषित कर दिया है। कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए पीएम ने ये सख्त निर्णय लिया है। लेकिन बरेली में भाजपा पार्षद विनोद सैनी ने लॉक डाउन का मजाक बनाकर रख दिया है। मजदूरों को एक
 | 
Lockdown: सोशल डिस्टेंसिंग का रखें ख्‍याल वरना पड़ सकता है मंहगा

बरेली: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने बीती रात 12 बजे से 21 दिन का लॉक डाउन पूरे देश में घोषित कर दिया है। कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए पीएम ने ये सख्त निर्णय लिया है। लेकिन बरेली में भाजपा पार्षद विनोद सैनी ने लॉक डाउन का मजाक बनाकर रख दिया है। मजदूरों को एक हजार रुपये देने की सरकार की घोषणा के बाद पार्षद ने अपने कार्यालय पर लोगो की भीड़ जमा कर ली।
Lockdown: सोशल डिस्टेंसिंग का रखें ख्‍याल वरना पड़ सकता है मंहगा
भाजपा पार्षद विनोद सैनी के कार्यालय पर लगी भीड़ का ये नजारा सिकलापुर वार्ड 64 का है। जहां पर लोग सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) का बिल्कुल भी पालन नहीं कर रहे हैं। दरअसल सरकार ने ये घोषणा की है की लॉक डाउन के दौरान मजदूरों के बैंक एकाउंट (Bank account) में एक हजार रुपये भेजे जाएंगे। जिससे उनको भोजन की दिक्कत न हो। जिसके लिए पार्षद विनोद सैनी लोगों के फॉर्म भरवा रहे है। जैसे ही लोगों को उस बात की जानकारी हुई की एक हजार रुपये मिलेंगे, योगी जी एक हजार रुपये देंगे और उसके लिए फॉर्म भरे जा रहे हैं। जिसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। विनोद सैनी पार्षद का कहना है की सिकलापुर की जनता काफी गरीब हैं और उसके लिए ये फॉर्म भरे जा रहे हैं ताकि इन गरीबों को एक एक हजार रुपये मिल सकें।