LOCKDOWN: सृजन वेलफेयर सोसाइटी ने पुलिसकर्मियों के सम्मान में किया ये काम

देश में जहां एक तरफ कुछ लोग कोरोना वायरस (coronavirus) को हल्के में ले रही हैं और कोरोना योद्धाओं पर हमला कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिसकर्मियों का सम्मान कर रहे हैं। आज भी सृजन वेलफेयर सोसाइटी (Srijan Welfare Society) ने शहीद पंकज अरोड़ा चौक पर पुलिसकर्मियों
 | 
LOCKDOWN: सृजन वेलफेयर सोसाइटी ने पुलिसकर्मियों के सम्मान में किया ये काम

देश में जहां एक तरफ कुछ लोग कोरोना वायरस (coronavirus) को हल्के में ले रही हैं और कोरोना योद्धाओं पर हमला कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिसकर्मियों का सम्मान कर रहे हैं। आज भी सृजन वेलफेयर सोसाइटी (Srijan Welfare Society) ने शहीद पंकज अरोड़ा चौक पर पुलिसकर्मियों का सम्मान किया।
LOCKDOWN: सृजन वेलफेयर सोसाइटी ने पुलिसकर्मियों के सम्मान में किया ये कामअध्यक्ष दीक्षा सक्सेना ने बताया कि कोरोना जैसी आपदा के समय पुलिसकर्मियों का सहयोग सराहनीय है। इसीलिए इन कोरोना योद्धाओं को आज सृजन वेलफेयर सोसाइटी की टीम करीब 600 से अधिक जूस (Juice) और शीतल पेय पिलाया। पुलिस कर्मी दिन रात हमारी सेवा कर रहे हैं, जो वास्तव में सराहनीय है। उन्होंने बताया कि अभी तक सोसाइटी जरूरतमंद लोगों में राशन, सूती घर में बनाए गए मास्क ही वितरित कर रही थी।
LOCKDOWN: सृजन वेलफेयर सोसाइटी ने पुलिसकर्मियों के सम्मान में किया ये कामसचिव रीमा अग्रवाल ने बताया कि सोसाइटी इन सभी कर्मवीरों को नमन करती है, चाहें वो मीडिया बंधु हों, डाक्टर हों, सफाई कर्मी हों या पुलिस कर्मी हों। मीडिया प्रभारी एकता सक्सेना का कहना है कि यह सोसाइटी लोगों को राशन, मास्क और जूस (ration, mask & juice) वितरण कर रही है। सोसाइटी ने इन सभी कर्मवीरों का सम्मान करके एक नई पहल की है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: सीएमओ कार्यालय में आशाओं ने किया प्रदर्शन और की ये मांग