LOCKDOWN: सुप्रीम कोर्ट ने कहा सरकार ऑनलाइन करें शराब की बिक्री

लॉकडाउन (Lockdown) के तीसरे चरण में शराब की दुकानें (Liquor Shops) खुलते ही लंबी लंबी लाइनें लग गई और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की धज्जियां उड़ गई। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने दाखिल याचिकाओं पर कोई आदेश नहीं दिया और याचिका खारिज कर दी। लेकिन कोर्ट ने राज्य सरकारों (State Governments) को शराब की सीधी
 | 
LOCKDOWN: सुप्रीम कोर्ट ने कहा सरकार ऑनलाइन करें शराब की बिक्री

लॉकडाउन (Lockdown) के तीसरे चरण में शराब की दुकानें (Liquor Shops) खुलते ही लंबी लंबी लाइनें लग गई और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की धज्जियां उड़ गई। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने दाखिल याचिकाओं पर कोई आदेश नहीं दिया और याचिका खारिज कर दी।

LOCKDOWN: सुप्रीम कोर्ट ने कहा सरकार ऑनलाइन करें शराब की बिक्रीलेकिन कोर्ट ने राज्य सरकारों (State Governments)  को शराब की सीधी बिक्री के बजाय ऑनलाइन (Online) बिक्री यह होम डिलीवरी (Home delivery) पर विचार करने को कहा। शराब की दुकानों पर लगी भीड़ और सोशल डिस्टेंसिंग का के नियमों का पालन न होने पर याचिका दर्ज कराई गई थी। और कहा था कि इस महामारी से लोगों का जीवन खतरे में नहीं पड़ना चाहिए। गृह मंत्रालय (Home Ministry) को इसकी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए और सभी राज्यों को उसका पालन करना चाहिए।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: कोरोना महामारी के चलते हाउस टैक्स जमा करने में दी इतने प्रतिशत की छूट

इस खास मशीन से नोट पर कोरोना वायरस होगा खत्म, जानें कैसे