LOCKDOWN: सुनिश्चित किया जाएगा विक्रेताओं को मोहल्लों में भेजना

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। जिसके चलते लोगों को सब्जी व फल उनकी घरों में ही ठेलों के द्वारा पहुंचाई जाएगी। इसी संबंध में जिलाधिकारी (DM) नीतीश कुमार ने जनपद में सब्जी, फल व अन्य खाद्य पदार्थों को
 | 
LOCKDOWN: सुनिश्चित किया जाएगा विक्रेताओं को मोहल्लों में भेजना

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में  लॉकडाउन (Lockdown)  किया गया है। जिसके चलते लोगों को सब्जी व फल उनकी घरों में ही ठेलों के द्वारा पहुंचाई जाएगी। इसी संबंध में जिलाधिकारी  (DM) नीतीश कुमार ने जनपद में सब्जी, फल व अन्य खाद्य पदार्थों को जनता को उपलब्ध कराने के लिए अपर जिलाधिकारी प्रशासन (Additional District Administration), नगर आयुक्त (Municipal Commissioner) व  सचिव मंडी परिषद (Secretary Market Council) को यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं कि सभी मोहल्लों में सब्जी व फल व अन्य सामग्री पहुंचाई जाए।
LOCKDOWN: सुनिश्चित किया जाएगा विक्रेताओं को मोहल्लों में भेजनाजिला अधिकारी ने कहा कि जनपद (District) में सभी सब्जी फल एवं खाद्य पदार्थ विक्रेताओं के क्षेत्र का उनके मोबाइल नंबर एक व्यापक स्तर पर संबंधित क्षेत्रों में प्रचार भी किया जाए। साथ ही जिस मोहल्ले में जो विक्रेता जाएगा उसका मोबाइल नंबर (Mobile number) उसके ठेले पर अंकित हो ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक विक्रेता का नंबर पहुंच जाए और जरूरत पड़ने पर वे घर में रहकर भी सब्जी, फल या खाद्य सामग्री मंगा सके। सभी विक्रेताओं को यह निर्देश दिए गए हैं कि ठेले पर भीड़ इकट्ठे न होने दें।प्रत्येक व्यक्ति कम से कम एक मीटर की दूरी बनाकर सब्जी एवं खाद्य पदार्थ खरीदें।