Lockdown: सरकार के निर्देश बेअसर, खरीदारी करने को उमड़ रही भीड़ 

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) पर विराम लगाने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सख्त निर्देशों के बाद भी लोग अपने घरों में रुकने के लिए तैयार नहीं है। सोमवार को बरेली शहर में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। खासकर श्यामतगंज बाजार में, जहां कई
 | 
Lockdown: सरकार के निर्देश बेअसर, खरीदारी करने को उमड़ रही भीड़ 

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) पर विराम लगाने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सख्‍त निर्देशों के बाद भी लोग अपने घरों में रुकने के लिए तैयार नहीं है। सोमवार को बरेली शहर में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। खासकर श्यामतगंज बाजार में, जहां कई घंटों तक बजे खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। 
Lockdown: सरकार के निर्देश बेअसर, खरीदारी करने को उमड़ रही भीड़ 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के करने के साथ ही लोगों से अपील की थी कि लोग कोरोना संक्रमण (corona infection) को लेकर सावधानी बरतें तथा सोशल डिस्‍टेंसिंग (social distancing) का ध्‍यान रखें। वहीं भीड़ के दौरान इन लोगों में न तो कोरोना का डर था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का लिहाज। सभी में एक दूसरे से सटकर दुकानों पर सामान लेने की होड़ लगी हुई थी। बाजार में आने वाले लोग सड़क के बीचो-बीच अपने वाहनों को खड़ा कर रहे थे। जिसके चलते थोड़ी ही देर में यहां जाम की स्थिति पैदा हो गई। साथ ही एक घर से कई लोग एक साथ बाजार आए। कई लोग तो अपने बच्चों को लेकर बाजार में घूमते दिखाई दिए। जबकि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने इसके लिए सख्‍त मना किया है।