LOCKDOWN: समाजसेवा के लिए भूल गये सोशल डिस्‍टेंसिंग को, लोगों के सर पर मंडरा रहा है खतरा 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस (Corona virus) को हराने के लिए देश में लॉकडाउन काल को बढ़ा दिया है। साथ ही इस दौरान सभी को लॉकडाउन (Lockdown) के निर्देशों व सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने के निर्देश दिए हैं। वहीं समाज के जिम्मेदार लोग जो जरूरतमंदों की मदद के लिए समाने आ
 | 
LOCKDOWN: समाजसेवा के लिए भूल गये सोशल डिस्‍टेंसिंग को, लोगों के सर पर मंडरा रहा है खतरा 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस (Corona virus) को हराने के लिए देश में लॉकडाउन काल को बढ़ा दिया है। साथ ही इस दौरान सभी को लॉकडाउन (Lockdown) के निर्देशों व सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों का पालन करने के निर्देश दिए हैं। वहीं समाज के जिम्मेदार लोग जो जरूरतमंदों की मदद के लिए समाने आ रहें है उन्‍हें भी सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करने को कहा गया है। इसके बाद भी कई जगह ये जिम्‍मेंदार लोग सोशल डिस्‍टेंसिंग को भूलकर लोगों को भीड़ में भोजन का वितरण कर रहें है। 
LOCKDOWN: समाजसेवा के लिए भूल गये सोशल डिस्‍टेंसिंग को, लोगों के सर पर मंडरा रहा है खतरा प्रधानमंत्री मोदी जी का कहना है कि इन विषम परिस्थिति में लोग अपने घरों में रहें। इस दौरान कई समाजसेवी (Social worker) लोग परोपकार की भावना में सोशल डिस्‍टेंसिंग को ताक पर रखकर गरीबों में भोजन बांटने का काम कर रहें हैं। गुरुवार को प्रेम नगर में खाना बांट रहे समाजसेवकों को देखकर गरीबों के पैर रुक ना सके और खाना देखकर लोगों ने भीड़ लगा ली। इसके बावजूद सोशल डिस्‍टेंसिंग (Social distancing) को नजरअंदाज करते हुए भीड़ में ही भोजन वितरण का काम जारी रखा। जबकि शासन ने साफ किया है कि ऐसे कार्यों को भी सामाजिक दूरी को ध्‍यान में रखते हुए ही किया जाना चाहिए। 

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: मजहब छोड़ निभाया इंसानियत का धर्म, खून देकर बचायी जान