LOCKDOWN: शराब के निर्धारित मूल्य से अधिक में बेचने पर होगी कड़ी कार्रवाई, जारी हुए निर्देश

आज से लॉकडाउन (Lockdown) में कई छूटें दी गई हैं। लॉकडाउन के तीसरे चरण में शराब (Alcohol) की दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी गई है। जिसके कारण आज सुबह से ही शराब की दुकानों के आगे भीड़ जमा होने लगी और दुकानों का स्टॉक (Stock) खत्म हो गया। उत्तर प्रदेश (UP) के आबकारी विभाग
 | 
LOCKDOWN: शराब के निर्धारित मूल्य से अधिक में बेचने पर होगी कड़ी कार्रवाई, जारी हुए निर्देश

आज से लॉकडाउन (Lockdown) में कई छूटें दी गई हैं। लॉकडाउन के तीसरे चरण में शराब (Alcohol) की दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी गई है। जिसके कारण आज सुबह से ही शराब की दुकानों के आगे भीड़ जमा होने लगी और दुकानों का स्टॉक (Stock) खत्म हो गया। उत्तर प्रदेश (UP) के आबकारी विभाग (Excise Department) ने निर्धारित मूल्य से अधिक कीमत पर शराब बेचने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है।
LOCKDOWN: शराब के निर्धारित मूल्य से अधिक में बेचने पर होगी कड़ी कार्रवाई, जारी हुए निर्देशआबकारी आयुक्त के निर्देश के अनुसार प्रदेश (State) में कहीं भी शराब की कीमत से अधिक दामों में नहीं बेची जानी चाहिए। अधिक दामों (Higher prices) में शराब बेचने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। लाइसेंस धारकों (License Holders) को निर्धारित मूल्य पर ही शराब बेचनी होगी। शराब की एकल दुकानों को सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है। साथ ही एक दुकान पर एक वक्त में सिर्फ 5 लोग ही शराब खरीद सकते हैं। सभी को सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का सख्ती से पालन करने को कहा गया है।