LOCKDOWN: वेबजह घर से निकलने वालों पर दर्ज हो रहे मुकदमे

बरेली: कोरोना संक्रमण (Corona Infection) लॉकडाउन के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। संक्रमण फैलाने को ऐसे लोग जिम्मेदार हैं जो वेबजह ही घरों से बाहर घूम रहे हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के इसने दिनों बाद भी कई लोग बाइकों से सड़कों पर घूमते नजर आए। इसको देखते हुए पुलिस जिले में लॉकडाउन
 | 
LOCKDOWN: वेबजह घर से निकलने वालों पर दर्ज हो रहे मुकदमे

बरेली: कोरोना संक्रमण (Corona Infection) लॉकडाउन के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। संक्रमण फैलाने को ऐसे लोग जिम्‍मेदार हैं जो वेबजह ही घरों से बाहर घूम रहे हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के इसने दिनों बाद भी कई लोग बाइकों से सड़कों पर घूमते नजर आए। इसको देखते हुए पुलिस जिले में लॉकडाउन का पालन और सख्ती से करने के लिए अब बिना कारण घूमने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर रही है।
LOCKDOWN: वेबजह घर से निकलने वालों पर दर्ज हो रहे मुकदमे
जिले में लॉकडाउन (District lockdown) की स्‍थिति बनाए रखने के लिए पुलिस ने अब और सख्ती करनी शरू कर दी है। जिले के बार्डर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। प्रमुख चौराहों पर पुलिस तैनात कर दी गई है। बीते शुक्रवार को पुलिस ने बेवजह सड़कों पर बाहर निकलने वाले लोगों को रोक कर उनके बाहर निकलने का कारण पूछा। इस दौरान जो लोग मौज-मस्ती में बाहर निकले से उन्हें लाठियां खानी पड़ी और कुछ के खिलाफ मुकदमे भी दर्ज किए गए। बीसलपुर चौराहा, एयरफोर्स गेट, सेटेलाइट, नेकपुर, मिनी बाईपास पर पुलिस ने लॉकडाउन तोड़ने वालों पर लाठी भी बजाई। साथ ही पुलिस ने बीमार और जरूरी काम से निकले लोगों को जाने भी दिया।