Lockdown: लॉकडाउन में हुई एक ऐसी शादी, जो लोगों के लिए बन गई प्रेरणा

BAREILLY: कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन (lockdown) लगा हुआ है। जिसकी वजह से लोगों के कई जरूरी काम रुके हुए हैं। कुछ लोगों की लॉकडाउन के कारण शादियां भी टल गई है। कुछ लोग तो ऑनलाइन शादी (online marriage) करा रहे हैं या फिर प्रशासन से परमिशन लेनी पड़ रही
 | 
Lockdown: लॉकडाउन में हुई एक ऐसी शादी, जो लोगों के लिए बन गई प्रेरणा

BAREILLY: कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन (lockdown) लगा हुआ है। जिसकी वजह से लोगों के कई जरूरी काम रुके हुए हैं। कुछ लोगों की लॉकडाउन के कारण शादियां भी टल गई है। कुछ लोग तो ऑनलाइन शादी (online marriage) करा रहे हैं या फिर प्रशासन से परमिशन लेनी पड़ रही है। इसी दौरान बरेली में एक ऐसी शादी देखने को मिली जो लोगों को लॉकडाउन का पालन करने लिए प्रेरणा बन गई है।
Lockdown: लॉकडाउन में हुई एक ऐसी शादी, जो लोगों के लिए बन गई प्रेरणाकैंट के नवीनगर में प्रसाशन से परमीशन (permission) के बाद शादी में कुल 6 बारातियों के साथ सादगी के साथ बारात पहुंची। सभी बाराती तीन कार से आए थे यानी एक कार में दो बाराती ही बैठे थे। शादी में सभी लोग मास्क लगाए हुए थे और सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का भी पूरा ख्याल रखा गया। साथ ही सभी लोग सेनिटाइजर (sanitizer) का प्रयोग भी कर रहे थे। बारातियों के बैठने के लिए दूर-दूर गोले बनाकर कुर्सियां रखी गईं। बारातियों का कहना है की उन्होंने सरकार द्वारा बनाये गए नियमो का पालन करते हुए इस शादी को बड़ी ही सादगी से किया है। बारात में खाने-पीने का इंतजाम खुद घर की महिलाओं ने किया है।