LOCKDOWN: लॉकडाउन में ऑल इंडिया रजा एक्शन कमेटी ने जरूरतमंदो को दिया ईद का तोहफा

बरेली: लॉकडाउन के बावजूद शहर के सैकड़ों गरीब ज़रूरतमंद परिवारों तक ईद की खुशियां पहुंचाने का काम ऑल इंडिया रजा एक्शन कमेटी (All India Raza Action Committee) कर रही है। नायब सदर मौलाना अदनान रजा कादरी ने अपने निवास पर आयोजित कार्यक्रम में वॉलंटीयर्स को ईद पैकेट्स (Eid packets) सौंपे, जिन्हें शहर के अलग-अलग इलाकों
 | 
LOCKDOWN: लॉकडाउन में ऑल इंडिया रजा एक्शन कमेटी ने जरूरतमंदो को दिया ईद का तोहफा

बरेली: लॉकडाउन के बावजूद शहर के सैकड़ों गरीब ज़रूरतमंद परिवारों तक ईद की खुशियां पहुंचाने का काम ऑल इंडिया रजा एक्शन कमेटी (All India Raza Action Committee) कर रही है। नायब सदर मौलाना अदनान रजा कादरी ने अपने निवास पर आयोजित कार्यक्रम में वॉलंटीयर्स को ईद पैकेट्स (Eid packets) सौंपे, जिन्हें शहर के अलग-अलग इलाकों में ज़रूरतमंदों को बाँटा जाएगा। ईद के इस खास तोहफे में कच्ची सिवाइयां, चीनी, कच्चे छोले के साथ-साथ खाने-पीने का सामान रखा गया है।

LOCKDOWN: लॉकडाउन में ऑल इंडिया रजा एक्शन कमेटी ने जरूरतमंदो को दिया ईद का तोहफाहर साल रमजान के अंतिम दिनों में आरएसी (RAC) बड़े स्तर पर सामूहिक रोजा इफ्तार का कार्यक्रम कराती है, जिसमें सभी वर्गों के लोग शामिल होते हैं। इस साल लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए आरएसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अदनान रजा कादरी ने इफ्तार के बजाय ज़रूरतमंदों के लिए ईद के सामान देने की योजना बनाई। आरएसी के वॉलन्टीयर्स (RAC Volunteers) ने इसमें बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। अदनान मिया ने उन्हें क्षेत्रवार ईद के तोहफे बाँटने की जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने सभी संपन्न लोगों से अपील की कि इस बार ईद की खरीदारी (Eid shopping) के बजाय ज़रूरत मंद की बढ़-चढ़कर मदद करें ताकि किसी की ईद फीकी न रहे।