Lockdown:  लॉकडाउन के दौरान संघ की सभी शाखाएं स्‍थगित, मोहनराव भागवत बोले…

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण के चलते राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने अपनी सभी शाखाएं स्थगित कर दी हैं। इस दौरान संघ के संस्थापक डॉ. केशव बलिराम हेडगेवार की जयंती भी मनाई गई। सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत ने यू ट्यूब और फेसबुक (Youtube and Facebook) के माध्यम से विश्व मंगल कामना के साथ
 | 
Lockdown:  लॉकडाउन के दौरान संघ की सभी शाखाएं स्‍थगित, मोहनराव भागवत बोले…

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण के चलते राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने अपनी सभी शाखाएं स्थगित कर दी हैं। इस दौरान संघ के संस्थापक डॉ. केशव बलिराम हेडगेवार की जयंती भी मनाई गई। सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत ने यू ट्यूब और फेसबुक (Youtube and Facebook) के माध्यम से विश्व मंगल कामना के साथ सभी को नवसंवत्सर की बधाई दी । 
Lockdown:  लॉकडाउन के दौरान संघ की सभी शाखाएं स्‍थगित, मोहनराव भागवत बोले…
कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को रोकने के लिए देश में 14 अप्रैल तक लॉक डाउन (Lock Down) लिया गया है। जिसके चलते आरएसएस (RSS) ने अपनी सभी शाखाएं स्‍थगित कर अपने सभी स्वयंसेवकों को लोगों की सेवा में लगने निर्देश दिए। साथ ही संघ के संस्थापक डॉ. केशव बलिराम हेडगेवार की जयंती जो हर वर्ष 1 अप्रैल को मनाई जाती है इसे पहले ही मनाया गया। संघचालक डॉ. मोहनराव भागवत ने यू ट्यूब और फेसबुक के माध्यम से सभी को विश्व मंगल कामना के साथ नवसंवत्सर की बधाई भी दी। उन्होंने सभी स्वयंसेवकों को कोरोना से लड़ने के लिए अपनी अनुशासन की पद्धति एवं संस्कृति के अनुसार आवश्यकता पढ़ने पर तैयार रहने के संकेत दिए। उन्होंने बरेली महानगर समेत 12 नगरों में दो-दो स्वयंसेवकों के नाम और नंबर घोषित किए हैं। यह आवश्यकता पड़ने पर लोगों की सहायता एवं सेवा करेंगे। संघ के हेल्पलाइन नंबर (Helpline Number) पर चिकित्सीय सहायता और खाने-पीने की वस्तुओं की दिक्कतों की जानकारी दी जा सकती है। इससे जरूरतमंदों की सहासता मिल सकेगी।