Lockdown: लॉकडाउन के दौरान बारात की नहीं मिली अनुमति तो हुआ कुछ ऐसा

पीलीभीत: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण से बचाने के लिए पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन (Lock Down) किया है। लॉक डाउन का असर शादियों पर भी पड़ा है। लॉक डाउन के दौरान पीलीभीत क्षेत्र के एक युवक को पुलिस ने बारात ले जाने की अनुमति नहीं
 | 
Lockdown: लॉकडाउन के दौरान बारात की नहीं मिली अनुमति तो हुआ कुछ ऐसा

पीलीभीत: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण से बचाने के लिए पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन (Lock Down) किया है। लॉक डाउन का असर शादियों पर भी पड़ा है। लॉक डाउन के दौरान पीलीभीत क्षेत्र के एक युवक को पुलिस ने बारात ले जाने की अनुमति नहीं दी। इसके बाद लड़के वालों की तरफ से दूसरी तारीख तय करने को कहा गया। इस पर लड़की पक्ष वालों ने इनकार करते हुए वहीं के स्‍थानीय युवक के साथ लडकी का निकाह कर दिया। युवक ने मामले की तहरीर थाने में दी है।
Lockdown: लॉकडाउन के दौरान बारात की नहीं मिली अनुमति तो हुआ कुछ ऐसापीलीभीत क्षेत्र के रहने वाले वसीम का कहना है कि उसकी शादी कलीनगर की एक युवती से तय की गई थी। तय तारीख के अनुसार बीते सोमवार को बारात जानी थी। लॉक डाउन के दौरान पुलिस ने लड़का पक्ष को बारात लेकर जाने की अनुमति (Permission) नहीं दी। इसके बाद लड़के वालों की तरफ से नई तारीख तय कर बरात लाने को कहा।  युवक ने लड़की पक्ष वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि लड़की पक्ष वाले नई तारीख के लिए तैयार नहीं हुए और उन्होंने वहीं के एक युवक के साथ लड़की की शादी तय कर निकाह कर दिया। पुलिस का कहना है तहरीर मिल चुकी है पूरे मामले की जांच की जाएगी।