LOCKDOWN: लॉकडाउन के दौरान बरेली में भाजपा नेता की हत्या

बरेली में लॉकडाउन (lockdown) के दौरान भाजपा नेता (BJP leader) की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक के भाई ने आरोप लगाया है की पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसकी पीट-पीट कर और ज़हर देकर हत्या की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हत्या के पीछे क्या कारण है पुलिस
 | 
LOCKDOWN: लॉकडाउन के दौरान बरेली में भाजपा नेता की हत्या

बरेली में लॉकडाउन (lockdown) के दौरान भाजपा नेता (BJP leader) की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक के भाई ने आरोप लगाया है की पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसकी पीट-पीट कर और ज़हर देकर हत्या की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हत्या के पीछे क्या कारण है पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।
LOCKDOWN: लॉकडाउन के दौरान बरेली में भाजपा नेता की हत्या
पुलिस सब छानबीन करने मृतक विकास शुक्ला के घर पहुंची तो लाश (dead body) बेड पर पड़ी थी। विकास के बड़े भाई अजय शुक्ला ने आरोप लगाया है की पड़ोस में रहने वाले रमेश राजपूत ने उसकी हत्या की है। अजय का कहना है की रमेश अपने घर पर जुआ खिलवाता था। कल दोपहर करीब 12:30 बजे रमेश ने विकास को फोन करके अपने घर बुलाया था। मृतक विकास करीब 3 बजे घर वापस लौट आया और सो गया। अजय जब रात करीब 9 बजे विकास को खाना देने गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। विकास के मुँह से खून (blood) निकल रहा था। उसके सिर और पैर में चोट थी और पूरा शरीर नीला पड़ चुका था।
LOCKDOWN: लॉकडाउन के दौरान बरेली में भाजपा नेता की हत्याइस घटना की सूचना मिलते ही सुभाषनगर पुलिस (Subhash Nagar Police) मौके पर पहुंच गई। विकास को जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी सिटी रविन्द्र कुमार का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस (ambulance) बुलाकर विकास को जिला अस्पताल पहुँचवाया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी सिटी का कहना है की पोस्टमार्टम (postmortem) करवाया जा रहा है और पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।