LOCKDOWN: लॉकडाउन के चलते यूपी के इस जिले में लागू होगा ऑड- ईवन फार्मूला

कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके इसके लिए प्रशासन की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इससे पहले कोरोना संक्रमण (corona infection) को रोकने के लिए 21 दिन तक पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। साथ ही सरकार की ओर से लगातार निर्देश भी जारी
 | 
LOCKDOWN: लॉकडाउन के चलते यूपी के इस जिले में लागू होगा ऑड- ईवन फार्मूला

कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके इसके लिए प्रशासन की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इससे पहले कोरोना संक्रमण (corona infection) को रोकने के लिए 21 दिन तक पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। साथ ही सरकार की ओर से लगातार निर्देश भी जारी किए जा रहें हैं। इसके बाद भी सड़कों पर अनावश्यक भीड़ इकट्ठा हो रही है। लॉकडाउन रहने तक उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में वाहन की भीड़ को कंट्रोल करने के लिए दिल्ली की तर्ज पर ऑड-ईवन फार्मूला (Odd-Even formula) लागू किया जाएगा।
LOCKDOWN: लॉकडाउन के चलते यूपी के इस जिले में लागू होगा ऑड- ईवन फार्मूला
एसएसपी मुनिराज ने शुक्रवार को इस संबंध में जिले के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश जारी किए गए। उन्‍होंने बताया कि ऑड के अलावा ईवन नंबर के वाहनों को तुरंत सील करें। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि नगर क्षेत्र में गाड़ियों के मूवमेंट (Movement) व्यवस्थित करने के लिए शनिवार से ऑड-ईवन व्यवस्था को लागू किया जाए। उन्‍होंने यह भी बताया कि जिन वाहनों के नंबर प्लेट (number plate) का आखरी नंबर विषम होगा वह शनिवार को नगर में प्रवेश कर पाएंगे। इसके अलावा जिन वाहनों का आखिरी नंबर सम होगा उन्‍हें रविवार को ही जिले में प्रवेश करने की अनुमति मिलेगी।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: प्रदेश में शुरू होंगी 14 लैबोरेट्री, एक दिन में होंगी दो हजार जांचे