BAREILLY: लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए मजिस्ट्रेट ने दिए ये आदेश

बरेली: कोरोना (Corona) को हराने के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने लॉकडाउन (Lockdown) को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है। लेकिन श्यामतगंज बाजार में हजारों की भीड़ दुकानों पर दिखाई दे रही है। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन (Police Administration) के आला अफसर ने सभी को हिदायत देकर वहां से हटा दिया है। लॉकडाउन
 | 
BAREILLY: लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए मजिस्ट्रेट ने दिए ये आदेश

बरेली: कोरोना (Corona) को हराने के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने लॉकडाउन (Lockdown) को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है। लेकिन श्यामतगंज बाजार में हजारों की भीड़ दुकानों पर दिखाई दे रही है। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन (Police Administration) के आला अफसर ने सभी को हिदायत देकर वहां से हटा दिया है। लॉकडाउन का जनपद में सख्ती से पालन कराने व कानून व्यवस्था बनाएं रखने के लिए जोनल मजिस्ट्रेट और सेक्टर मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं।
BAREILLY: लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए मजिस्ट्रेट ने दिए ये आदेशइस बार सब्जी मंडियों व किराने की दुकान पर लगने वाली भीड़ को ध्यान में रखते हुए ड्यूटी लगाई गई हैं। मंडियों व बाजारों में सेक्टर मजिस्ट्रेट को निर्देशन दिया गया है कि वे भीड़ इकट्ठी न होने दें। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का पालन कराएं। लॉकडाउन का पालन कराने में कोई भी कोताही न बरती जाएं। यह आदेश अपर जिला मजिस्ट्रेट (Additional District Magistrate) महेंद्र कुमार की ओर से जारी किए गए हैं।
BAREILLY: लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए मजिस्ट्रेट ने दिए ये आदेशशहर को तीन जोन और सात सेक्टर में बांटा गया है। जिसमें प्रथम जोन की कमान नगर मजिस्ट्रेट मदन कुमार, अपर नगर मजिस्ट्रेट वेद प्रकाश तृतीय व पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रथम व द्वितीय को दी गई है। चार सेक्टरों में आठ मजिस्ट्रेट की दो पारियों में ड्यूटी लगाई गई है। जबकि जोन द्वितीय की कमान अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय अरुणिमा तिवारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर द्वितीय को दी गई है।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: अगले हफ्ते से कर सकेंगे ऑनलाइन खरीदारी, खुल जायेंगे ई-कॉमर्स मार्केट