LOCKDOWN: रोडवेज ने यात्रियों के सुरक्षित सफर के लिए तैयार की ये डिवाइस

लखनऊ: रोडवेज (Roadways) अपने यात्रियों (Passengers) को कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) से बचाने की तैयारियों में लगा हुआ है। इसके लिए परिवहन निगम (Transport Corporation) एक डिवाइस (Device) तैयार कर रहा है। जो कि बस अड्डे या बीच रास्ते में बस पर चढ़ने वाले यात्री डिवाइस के सेंसर स्प्रे सिस्टम (Sensor Spray
 | 
LOCKDOWN: रोडवेज ने यात्रियों के सुरक्षित सफर के लिए तैयार की ये डिवाइस

लखनऊ: रोडवेज (Roadways) अपने यात्रियों (Passengers) को कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) से बचाने की तैयारियों में लगा हुआ है। इसके लिए परिवहन निगम (Transport Corporation) एक डिवाइस (Device) तैयार कर रहा है। जो कि बस अड्डे या बीच रास्ते में बस पर चढ़ने वाले यात्री डिवाइस के सेंसर स्प्रे सिस्टम (Sensor Spray System) के माध्यम से सैनिटाइज करेंगी।
LOCKDOWN: रोडवेज ने यात्रियों के सुरक्षित सफर के लिए तैयार की ये डिवाइसलॉकडाउन (Lockdown) के बाद बस संचालन के दौरान यात्रियों की सुरक्षित सफर के लिए पूरी रूपरेखा तैयार की जा रही है। ऑटोमेटिक डिवाइस सिस्टम तैयार करने के लिए पहले चरण में कंपनी को पांच डिवाइस का ऑर्डर दिया गया है। यह प्रयोग के तौर पर लखनऊ क्षेत्र की पांच बसों में लगाए जाएंगे।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: केंद्र सरकार ने मजदूरों की आर्थिक समस्‍याओं को दूर करने के लिए किया ये खास काम