LOCKDOWN: रेलवे ने अपने कर्मचारियों के लिए चलाई यह स्पेशल ट्रेन

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के चलते रेलवे (Railway) के ऑपरेशन स्टाफ (Operation Staff) ने काम करना शुरू कर दिया है। कर्मचारियों को ड्यूटी तक छोड़ने बनाने के लिए 3 डिब्बों की स्पेशल ट्रेन (Special Train) चलाई गई है। यह ट्रेन मुरादाबाद से लखनऊ तक का सफर पांच घंटे में पूरा करेंगी। लॉकडाउन में माल गाड़ियां चल
 | 
LOCKDOWN: रेलवे ने अपने कर्मचारियों के लिए चलाई यह स्पेशल ट्रेन

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के चलते रेलवे (Railway) के ऑपरेशन स्टाफ (Operation Staff) ने काम करना शुरू कर दिया है। कर्मचारियों को ड्यूटी तक छोड़ने बनाने के लिए 3 डिब्बों की स्पेशल ट्रेन (Special Train) चलाई गई है। यह ट्रेन मुरादाबाद से लखनऊ तक का सफर पांच घंटे में पूरा करेंगी।
LOCKDOWN: रेलवे ने अपने कर्मचारियों के लिए चलाई यह स्पेशल ट्रेनलॉकडाउन में माल गाड़ियां चल रही हैं। उनके लोको पायलट, गार्ड व स्टाफ को ड्यूटी (Duty) खत्म होने पर संबंधित स्टेशन (Station) पर उतार देते हैं। लेकिन सड़क मार्ग (Roadway) बंद होने के कारण वे दूसरे संसाधन से घर नहीं पहुंच पाते हैं। इसी कारण ऑपरेशन स्टाफ के लिए मुरादाबाद से लखनऊ के बीच रविवार से यात्री ट्रेन शुरू हुई है। रात तीन बजे मुरादाबाद के कर्मचारियों को लेकर यह ट्रेन गैंग मैन को रास्ते में उतारते हुए सुबह छह बजे शाहजहांपुर के रोजा जंक्शन पहुंचती है। वह भी स्टाफ को उतारती बैठाती है। और फिर सुबह साढ़े आठ बजे लखनऊ पहुंच जाते हैं। रात को साढ़े आठ बजे वापसी के वक्त भी यही क्रम रहता है।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly BREAKING: परिवार को नहीं दिया जाएगा शव, प्रशासन ही करायेगा अंतिम संस्कार, जानें वजह

Bareilly BREAKING: बरेली में कोरोना वायरस से हुई पहली मौत