LOCKDOWN: राजधानी एक्सप्रेस की सभी सीटें 41 सेकंड में हुई बुक, रेलवे ने जताई गड़बड़ी की आशंका

रेलवे (Railway) ने लॉकडाउन (Lockdown) में दूसरे शहरों व राज्यों में फंसे लोगों के लिए स्पेशल ट्रेन (Special Train) की शुरुआत की है। रेलवे के आंकड़ों के मुताबिक इतनी तेजी से सीटों की बुकिंग (Seats booking) पहले कभी नहीं हुई है। भुवनेश्वर, पटना और हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस की सीटें 41 सेकंड में ही बुक हो
 | 
LOCKDOWN: राजधानी एक्सप्रेस की सभी सीटें 41 सेकंड में हुई बुक, रेलवे ने जताई गड़बड़ी की आशंका

रेलवे (Railway) ने लॉकडाउन (Lockdown) में दूसरे शहरों व राज्यों में फंसे लोगों के लिए स्पेशल ट्रेन (Special Train) की शुरुआत की है। रेलवे के आंकड़ों के मुताबिक इतनी तेजी से सीटों की बुकिंग (Seats booking) पहले कभी नहीं हुई है। भुवनेश्वर, पटना और हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस की सीटें 41 सेकंड में ही बुक हो गई हैं। इसी के साथ ही दूसरी सीटों की सभी सीटें 36 से 45 सेकंड के भीतर ही बुक हो रही हैं।

LOCKDOWN: राजधानी एक्सप्रेस की सभी सीटें 41 सेकंड में हुई बुक, रेलवे ने जताई गड़बड़ी की आशंकारेलवे बोर्ड (Railway Board) ने इसमें गड़बड़ी की आशंका जताते हुए जांच के आदेश दिए हैं। रेलवे अधिकारियों के अनुसार जितने समय में टिकट (Ticket) बुक हो रहे हैं, उतना समय सिर्फ फॉर्म भरने में लगता है। 45 सेकेंड से भी कम समय में एक ट्रेन के सभी टिकट बुक हो जाना किसी बड़े रैकेट (Racket) की ओर इशारा कर रहे हैं। यात्रियों से ज्यादा पैसा वसूलने के लिए दलाल इसका फायदा उठाने के लिए सीटों की बुकिंग करा रहे हैं।