LOCKDOWN: यूपी संगीत नाटक अकादमी शुरू करेगी फ्री ऑनलाइन वर्कशॉप, ऐसे करें आवेदन

लॉकडाउन (Lockdown) में उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी (UP Sangeet Natak academy) का कथक केंद्र एक जून से ऑनलाइन कथक वर्कशॉप (Online Kathak workshop) शुरू कर रही है। यह वर्कशॉप एक महीने की होगी। इसके लिए प्रतिभागी 30 मई तक पंजीकरण (Registration) करवा सकते हैं। अकादमी के सचिव ने बताया कि गर्मी की छुट्टियों में
 | 
LOCKDOWN: यूपी संगीत नाटक अकादमी शुरू करेगी फ्री ऑनलाइन वर्कशॉप, ऐसे करें आवेदन

लॉकडाउन (Lockdown) में उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी (UP Sangeet Natak academy) का कथक केंद्र एक जून से ऑनलाइन कथक वर्कशॉप (Online Kathak workshop) शुरू कर रही है। यह वर्कशॉप एक महीने की होगी। इसके लिए प्रतिभागी 30 मई तक पंजीकरण (Registration) करवा सकते हैं।
LOCKDOWN: यूपी संगीत नाटक अकादमी शुरू करेगी फ्री ऑनलाइन वर्कशॉप, ऐसे करें आवेदनअकादमी के सचिव ने बताया कि गर्मी की छुट्टियों में अकादमी कथक केंद्र हर साल प्रस्तुति परख कथक वर्कशॉप करता है। परंतु इस साल कोरोना (Corona) के कारण यह कार्यशाला ऑनलाइन संचालित की जाएगी। यह कार्यशाला निशुल्क होगी, और प्रतिभागी (Participant) की न्यूनतम उम्र 8 साल से अधिक होनी चाहिए। पंजीकरण करने के लिए प्रतिभागियों को अपना नाम, पिता का नाम, पता, जन्मतिथि, उम्र लिखकर मोबाइल नंबर 8090279726 पर व्हाट्सएप करना है प्रतिभागियों के बैच बनाकर प्रशिक्षण दिया जाएगा।