Lockdown: यहां तब्लीगी जमात के लोगों का पता बताने वालों को मिलेगा 10 हजार का इनाम

उत्तर प्रदेश सरकार तब्लीगी जमात (Tablighi Jamaat) के सभी लोगों का मेडिकल परीक्षण (Medical Test) कराने के लिए उन्हें पकड़ने की हर संभव कोशिश कर रही है। इसके लिए बुलंदशहर में तब्लीगी जमात का बिना मेडिकल परीक्षण कराए रह रहे लोगों की सूचना देने वाले को 10 हजार रुपए को इनाम दिया जाएगा। वरिष्ठ पुलिस
 | 
Lockdown: यहां तब्लीगी जमात के लोगों का पता बताने वालों को मिलेगा 10 हजार का इनाम

उत्तर प्रदेश सरकार तब्लीगी जमात (Tablighi Jamaat) के सभी लोगों का मेडिकल परीक्षण (Medical Test) कराने के लिए उन्हें पकड़ने की हर संभव कोशिश कर रही है। इसके लिए बुलंदशहर में तब्लीगी जमात का बिना मेडि‍कल परीक्षण कराए रह रहे लोगों की सूचना देने वाले को 10 हजार रुपए को इनाम दिया जाएगा।
Lockdown: यहां तब्लीगी जमात के लोगों का पता बताने वालों को मिलेगा 10 हजार का इनाम
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने घोषणा की है कि जो भी व्यक्ति तब्लीगी जमात के उन लोगों के बारे में बताएगा जो बिना मेडि‍कल परीक्षण कराए रह रहे हैं उनको ₹10000 का इनाम (award) दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिले में संक्रमित मरीजों के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि संक्रमित लोगों को राजकीय अस्पताल के कोविड एक वार्ड मे शिफ्ट किया गया है।

जिलाधिकारी अरविन्द्र कुमार ने बताया कि बुलन्दशहर के जहांगीराबाद कस्बे में जमातियों के सम्पर्क में रहें शहर मुफती की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव (positive report) आने के बाद कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर नौ हो गई है। उन्होंने बताया कि बुलन्दशहर से कोरोना टेस्ट के लिए भेजे गए 120 सेम्पिलों में से 118 जमातियों के थे जबकि दो अन्य व्यक्तियों के थे। शुक्रवार रात 33 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें एक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमित व्यक्ति तब्लीगी जमात से आए लोगों के सम्पर्क में रह रहा था। जिस कारण बिना जांच कराए हुए तब्लीगी जमात के लोगों को पकड़ने के लिए यह कदम उठाया गया है।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: लॉकडाउन के चलते यूपी के इस जिले में लागू होगा ऑड- ईवन फार्मूला