LOCKDOWN: महापौर ने मलिन बस्तियों में बांटा भोजन और कहा ये

देश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) से निजात पाने के लिए लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान सरकार लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है। ताकि लोग इसके संक्रमण से बच सकें। इस दौरान कुछ जरूरतमंद गरीब लोगों को भोजन जैसे दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके लिए सरकार
 | 
LOCKDOWN: महापौर ने मलिन बस्तियों में बांटा भोजन और कहा ये

देश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) से निजात पाने के लिए लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान सरकार लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है। ताकि लोग इसके संक्रमण से बच सकें। इस दौरान कुछ जरूरतमंद गरीब लोगों को भोजन जैसे दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके लिए सरकार भी अपनी तरफ से प्रयास कर रही है कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान कोई भूखा ना रहे। इसी कड़ी में बरेली महापौर उमेश गौतम ने शुक्रवार को शहर की मलिन बस्तियों में लोगों के बीच जाकर भोजन के पैकेट्स (Food packets) व राशन का वितरण किया।
LOCKDOWN: महापौर ने मलिन बस्तियों में बांटा भोजन और कहा ये
शुक्रवार को महापौर उमेश गौतम ने किला मलिन बस्ती में हर घर में राशन व खाने के पैकेट्स वितरण किए। महापौर ने कहा सरकार लगातार गरीबों के हित में कार्य कर रही है। साथ-साथ सामाजिक संगठन (social organization) भी अच्छा कार्य कर रहे हैं। जिसमें समाज सेवा मंच के पदाधिकारी लगातार खाद्य पदार्थ बांटने में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। समाज सेवा मंच संरक्षक राजेंद्र प्रसाद घिल्डियाल ने कहा बरेली जिले के अलग अलग क्षेत्रों में मंच की ओर से लगभग 500 से ज्यादा घरों में राशन दिया जा चुका है। बने हुए खाने के लगभग 4000 पैकेट से ज्यादा लोगों को दिए जा चुके हैं। उन्‍होंन कहा कि आगे भी मंच जरूरतमंदों का मदद पहुंचाती रहेगी।