LOCKDOWN: मस्जिद के इमाम ने नमाजियों को दिया यह पैगाम

बरेली। देश में लॉक डाउन (Lockdown) के चलते बरेली की मस्जिदों से भी एक खामोश पहल हुई है। कल दोपहर की नमाज अदा करने पहुंचे नमाजियों को दरगाह आला हजरत (Ala Hazrat) के प्रवक्ता मौलाना शहाबुद्दीन ने कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचाव को लेकर गंभीरता से समझाया। उन्होंने संदेश दिया कि हर व्यक्ति इससे
 | 
LOCKDOWN: मस्जिद के इमाम ने नमाजियों को दिया यह पैगाम

बरेली। देश में लॉक डाउन (Lockdown) के चलते बरेली की मस्जिदों से भी एक खामोश पहल हुई है। कल दोपहर की नमाज अदा करने पहुंचे नमाजियों को दरगाह आला हजरत (Ala Hazrat) के प्रवक्ता मौलाना शहाबुद्दीन ने कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचाव को लेकर गंभीरता से समझाया। उन्होंने संदेश दिया कि हर व्यक्ति इससे बचाव की जिम्मेदारी निभाए।
LOCKDOWN: मस्जिद के इमाम ने नमाजियों को दिया यह पैगाम
मौलाना शहाबुद्दीन ने नमाजियों को बताया की महामारी से बड़े स्तर पर लोगों की जान जा रही है। इससे आप सभी को सावधानी बरतनी चाहिए। इसके लिए मस्जिद में भीड़ न जुटाएं। कुछ चुनिंदा लोग ही मस्जिद आएं। वह भी फर्ज अदा करके सुन्नतें घर जाकर पढ़ें। इससे मस्जिद भी आबाद रहेगी और बचाव भी होगा। साथ ही मौलाना साहब उद्दीन नेनमाज अदा करते समय सभी को अपने बरेली शहर व देश दुनिया के लिए सलामती की दुआ की जाए।