LOCKDOWN: बीज, खाद व वाहन मरम्मत की दुकानें खोलने की मिली अनुमति

कोरोना (Corona) के कारण चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) से किसानों व अन्य वाहन चालकों को कई समस्याओं को झेलना पड़ रहा था। इसको देखते हुए हाईवे व पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के पास की वाहन मरम्मत दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी गई है। साथ ही कृषि (Agricultural) कार्य में काम आने वाले यंत्रों
 | 
LOCKDOWN: बीज, खाद व वाहन मरम्मत की दुकानें खोलने की मिली अनुमति

कोरोना (Corona) के कारण चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) से किसानों व अन्य वाहन चालकों को कई समस्याओं को झेलना पड़ रहा था। इसको देखते हुए हाईवे व पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के पास की वाहन मरम्मत दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी गई है। साथ ही कृषि (Agricultural) कार्य में काम आने वाले यंत्रों (Instruments) की दुकानें भी खोली जा सकेंगे।
LOCKDOWN: बीज, खाद व वाहन मरम्मत की दुकानें खोलने की मिली अनुमतिकिसानों की समस्या व शिकायत के लिए प्रदेश स्तर (State level) पर कंट्रोल रूम (control room) बनाए गए हैं और जिलों में बने कंट्रोल रूम में भी अधिकारी की तैनाती की गई है। किसानों की सुविधा के लिए बीज, खाद की दुकानें व‌ कृषि में उपयोग होने वाली मशीनों के आवागमन पर रोक नहीं होगी। किसान अपनी समस्या कृषि भवन के निर्देशक अभियंत्रण (Director Engineering) को‌ मोबाइल नंबर 9415435220 पर बता सकते हैं।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: फरहत नकवी ने कि तब्लीगी जमात के लोगों को फांसी की मांग, जानें और क्या कहा